विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 06, 2022

रेगिस्तान के जहाज को कभी देखा है पानी में तैरते हुए, वीडियो को देख दंग रह जाएंगे आप

लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर ऊंट अपना कब्जा जमाए हुए हैं. दरअसल इंटरनेट पर इन दिनों एक नहीं बल्कि तीन-तीन ऊंटों को पानी में तैरते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान भी है और एक्साइटिड भी.

रेगिस्तान के जहाज को कभी देखा है पानी में तैरते हुए, वीडियो को देख दंग रह जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा जानवरों से जुड़े हुए दिलचस्प वीडियोज़ को देखना नेटिजंस पसंद करते हैं. कुत्ते बिल्ली और बंदर जैसे क्यूट जानवरों की शरारतों से लेकर हाथी तक के रोमांचक वीडियोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर ऊंट अपना कब्जा जमाए हुए हैं. दरअसल इंटरनेट पर इन दिनों एक नहीं बल्कि तीन-तीन ऊंटों को पानी में तैरते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान भी है और एक्साइटिड भी.

 कभी देखा है ऊंट को पानी में तैरते हुए

हर कोई जानता है कि ऊंट एक खूबसूरत जानवर है और उसे रेगिस्तान का जहाज कह कर बुलाते हैं. वो इसलिए क्योंकि ऊंट रेत पर बड़ी आसानी से चल सकते हैं और बगैर पानी कई कई दिन गुजार सकते हैं.  लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसमें ऊंट का एक अलग ही टैलेंट आपको देखने को मिलेगा. दरअसल कम ही लोग जानते हैं कि ऊंट वास्तव में तैर सकते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहे इस  वीडियो में ऊंट पानी की गहराई में जाते हुए नजर आ रहे हैं.  वीडियो में आगे का नजारा देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. पानी में गए हुए एक नहीं बल्कि तीन-तीन ऊंट बेहतरीन तरीके से तैरते हुए दिखाई दे रहे हैं.  इस वीडियो में ऊंट एक के पीछे एक नजर आ रहे और अपने पैरों का इस्तेमाल कर बकायदा स्विमिंग कर रहे हैं.  स्विमिंग करते हुए कैमल्स को देखकर हर कोई हैरान है. 

 ऊंट को स्विमिंग करते देख हैरान है लोग

Tansu YEGEN  के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से इस दिलचस्प और रोमांचक वीडियो को शेयर किया गया है.  वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ऊंट तैर सकते हैं'.  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 20 सेकंड के गजब के वीडियो को ऊंट की तैराकी देखकर नेटिजंस बेहद खुश हैं.  इस तस्वीर को देखकर लोग हैरान भी हो रहे हैं.  एक ट्विटर यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा,' डेजर्ट एनिमल तैर सकता है, ये तो मैंने पहली बार सुना और देखा है'.  वही दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा, यह तो मेरे लिए बिल्कुल नया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
रेगिस्तान के जहाज को कभी देखा है पानी में तैरते हुए, वीडियो को देख दंग रह जाएंगे आप
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;