चूड़ी बेचने वाली महिला की फर्राटेदार English सुन लोग बोले- मेरे टीचर से बेहतर हैं

सोशल मीडिया पर चूड़ी बेचने वाली एक महिला का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें वह गोवा के Vagator Beach पर एक विदेशी पर्यटक से फर्राटेदार इंग्लिश में बात कर रही हैं.

चूड़ी बेचने वाली महिला की फर्राटेदार English सुन लोग बोले- मेरे टीचर से बेहतर हैं

फर्राटेदार English बोलते दिखी चूड़ी बेचने वाली महिला

Bangle Seller Woman Speaking Fluent English: इन दिनों सोशल मीडिया पर चूड़ी बेचने वाली एक महिला का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. वीडियो में दिख रही महिला फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती नजर आ रही हैं, जिसे सुनकर आप भी महिला की फैन हो जाएंगे. इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा यह वीडियो गोवा के Vagator Beach का बताया जा रहा है. वीडियो में महिला एक विदेशी पर्यटक से फर्राटेदार इंग्लिश में बात करती नजर आ रही हैं. वीडियो में महिला चूड़ियां और मोती वाला हार बेचते हुए नजर आ रही है.

विदेशी पर्यटक से फर्राटेदार इंग्लिश में बात

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'और उन्होंने कहा, जिंदगी कैसी भी हो भाई, अच्छे से जीनी आना चाहिए.' वीडियो में महिला बताती है कि वो कब से इस काम को कर रही हैं. वीडियो में महिला अंग्रेजी में बोलकर बता रही है कि, कोरोना वायरल महामारी के बाद से बीच पर क्या-क्या बदलाव आए हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि, वागाटोर बीच अपनी काली चट्टानों और प्राचीन पानी के लिए जाना जाता है. लंबे समय से गोवा के अधिक भीड़-भाड़ वाले समुद्र तटों से दूर शांति की तलाश करने वाले पर्यटकों के बीच ये मशहूर है. यही नहीं इसके अलावा उन्होंने अंग्रेजी में समुद्र तट के बदलते हालात के बारे में भी बताया.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने महिला की इंग्लिश की तारीफ की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अब तक 10.94 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं. यही नहीं वीडियो देख चुके लोग महिला की फर्राटेदार इंग्लिश की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वो बहुत अच्छी तरह से अंग्रेजी बोल रही हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'महिला की अंग्रेजी उनसे ज्यादा बेहतर है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इन्होंने ये साबित कर दिया है कि अंग्रेजी सिर्फ एक भाषा है, ज्ञान नहीं.