विज्ञापन

किसी अजूबे से कम नहीं ये वंडर हाउस, देखते ही बोले लोग- किसने बनाया है ये मुजस्समा

इस वंडर हाउस को देखने के बाद किसी का भी सिर चकरा सकता है. इस घर का नक्शा देखने के बाद कुछ लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ सिर पकड़ रहे हैं.

किसी अजूबे से कम नहीं ये वंडर हाउस, देखते ही बोले लोग- किसने बनाया है ये मुजस्समा
कमाल का है ये घर, क्रिएटिविटी देख चकरा जाएगा सिर

Wonder House Viral Video: हर कोई चाहता है कि उसका घर कॉलोनी में सबसे अच्छा और डिफ्रेंट दिखे. इसके लिए लोग तरह-तरह के डिजाइन वाले घर बनाने में पैसा उड़ाते हैं. वैसे जिसके पास ज्यादा पैसा होता है, वो लोग अपने घर को सबसे डिफ्रेंट बनाने में लगे रहते हैं. अब मार्केट में नए-नए आर्किटेक्ट आ रहे हैं, जो लोगों को घर के नए-नए डिजाइन से अट्रैक्ट कर रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें इस घर को देखने के बाद किसी का भी सिर चकरा जाएगा. इस घर पर जिसकी नजर पड़ेगी, उसके मन में एक सवाल जरूर आएगा कि आर्किटेक्ट ने यह क्या सोचकर बनाया है.

कैसा है यह वंडर हाउस?  (Wonder House Viral)

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि व्हाइट, ब्लू और ब्लैक कंट्रास्ट में बने इस घर के फ्लोर आड़े-तिरछे खड़े हुए हैं. यह घर देखने में बहुत खूबसूरत है, जिसे देखने के बाद इस पर से नजर हटा पाना मुश्किल है. इस घर के फ्लोर को देखने के बाद कोई भी सोचेगा कि इसमें कोई टिकेगा कैसे. अब इस घर का नक्शा तैयार करने वाले आर्किटेक्ट पर लोगों के चटपटे कमेंट्स आ रहे हैं. साथ कई लोग ऐसे भी हैं, जो इस घर पर लाफिंग इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

लोगों को भाया ये करिश्माई घर ( Wonder House Viral Video)

यह घर किसी अजूबे से कम नहीं लग रहा है. आइए देखते हैं कि लोग इस घर पर क्या-क्या कमेंट पोस्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने इस घर पर कमेंट कर लिखा है, 'कोविड बैच के इंजीनियर का कमाल'. एक ने लिखा है, 'मैं इस घर का इंटीरियर देखना चाहता हूं'. एक और यूजर ने लिखा, 'कोरोना में पास आउट हुए इंजीनियर का घर'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भूकंप के बाद घर का यह हाल हो गया है'. एक और यूजर ने लिखा, 'वाह, किसने बनाया है ये मुजस्समा'. कई यूजर्स ने इस घर के नक्शे को सुपर बताया है, तो कई यूजर्स ने इस घर को देखते ही लाइक का बटन दबाया है. इस वीडियो पर ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. कुछ ऐसे भी हैं, जो इस घर को देखते ही सिर पकड़ रहे हैं.

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
सैड स्टोरी बतानी हो तो 1000, साथ में रोना हो तो 2000...ऑटो के पीछे लिखे दिलचस्प ऐड को देख छूटी लोगों की हंसी
किसी अजूबे से कम नहीं ये वंडर हाउस, देखते ही बोले लोग- किसने बनाया है ये मुजस्समा
हारमोनियम और ढोलक बजाकर गाना गाती इन बच्चियों के आगे फेल हैं बड़े बड़े सिंगर, तहलका मचा रहा है VIDEO
Next Article
हारमोनियम और ढोलक बजाकर गाना गाती इन बच्चियों के आगे फेल हैं बड़े बड़े सिंगर, तहलका मचा रहा है VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com