'भूतों' की तरह पीठ से मिला दी गर्दन, खौफनाक स्टंट देख लोगों की निकल गईं निकली चीखें, बोला- ये क्या है

सोचिए क्या हो जब आपके सामने एक ऐसी चीज आ जाए, जिसे देखकर आपकी रूह कांप उठे. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपकी भी दिल दहल उठेगा.

'भूतों' की तरह पीठ से मिला दी गर्दन, खौफनाक स्टंट देख लोगों की निकल गईं निकली चीखें, बोला- ये क्या है

कैमरे के सामने आई एक खौफनाक चीज, कमजोर दिल वाले न देखें यह दिल दहला देने वाला वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी ही अजीब है, यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कभी कुछ वीडियो चौंका देते हैं, तो कभी कुछ वीडियो दिल दहला देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही खौफनाक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक लड़की का हैरान कर देने वाला स्टंट देखकर आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. वीडियो में काले और सफेद रंग की ड्रेस पहने एक लड़की 'भूतों' की तरह पीठ से गर्दन मिलाकर हैरतअंगेज कारनामा करती नजर आ रही है, जिसे देखकर आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. 

यहां देखें वीडियो

लड़की ने किया खौफनाक स्टंट (Creepy Stunt Video)

इंटरनेट पर तहलका मचा रहे इस वीडियो में एक लड़की अतरंगी स्टंट करती नजर आ रही है, जिसे देखकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे. अगर रात के समय कोई ऐसा प्रेंक किसी के साथ कर दे, तो यकीनन उसकी डर के मारे सांसें अटक जाएगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़की कितनी आराम से देखते ही देखते 'भूतों' की तरह अपनी गर्दन को पीठ से मिला देती है, जैसे कि यह बेहद आसान है, पर हां इस लड़की के लिए तो ये बिल्कुल मुश्किल नहीं है, ऐसा देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है.

एमराल्ड के खौफनाक स्टंट का वीडियो (Instagram Viral Video)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में भूतिया स्टंट कर रही इस लड़की का नाम एमराल्ड गॉर्डन वुल्फ (Emerald Gordon Wulf) बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि, एमराल्ड का शरीर रबड़ की तरह बेहद लचीला है, यही वजह है कि, वह अपने शरीर से उन जगहों से भी मोड़ सकती हैं, जहां से किसी अन्य इंसान के लिए ऐसा कर पाना नाममुकिन होगा. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को  @emeraldgordonwulf नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 5 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख 38 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'यह नई रील, अब मेरी पसंदीदा है.' दूसरे यूजर ने लिआा, 'उनका स्टंट देखकर रीढ़ में सिहरन सी दौड़ जाती है.'