महावत चला रहा था मोबाइल, पास खड़ा हाथी चुपके से ताक-झांक कर रहा था, मज़ेदार Video वायरल

एक हाथी ने अपने महावत के फोन में झांकने की कोशिश की, जब वह स्क्रॉल कर रहा था. ये वीडियो देखने में जितना मजेदार है उतना ही क्यूट भी है.

महावत चला रहा था मोबाइल, पास खड़ा हाथी चुपके से ताक-झांक कर रहा था, मज़ेदार Video वायरल

महावत के मोबाइल में चुपके से ताक-झांक कर रहा था हाथी

हमारे पास एक ऐसा वीडियो है जो निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगा. वीडियो देखकर एक बार तो आपको भी यकीन नहीं होगा, कि भला हाथी ऐसी हरकत कैसे कर सकते हैं. एक जानवर और इंसान के बीच का रिश्ता बहुत ही पवित्र होता है और इसका बेहतरीन उदाहरण हमारे सामने है. ऑनलाइन वायरल हुई एक क्लिप में, एक हाथी ने अपने महावत के फोन में झांकने की कोशिश की, जब वह स्क्रॉल कर रहा था. हां, आपने सही पढ़ा. ये वीडियो देखने में जितना मजेदार है उतना ही क्यूट भी है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में, एक महावत को तमिलनाडु के कुंभकोणम कुंभेश्वर मंदिर के बाहर अपने फोन पर स्क्रॉल करते देखा जा सकता है. उसका हाथी उसके पीछे खड़ा था और वह उसके फोन में भी झांकने की कोशिश कर रहा था. हाथी ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की और आखिर में फोन में झांकने में सफल हुआ.

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "हाथी और उसके महावत के बीच का रिश्ता और बंधन अनोखा और अनमोल होता है जब इसे सही तरीके से निभाया जाता है. जब रिश्ते को नैतिक तरीके से निभाया जाता है, तो यह सम्मान और प्यार का रिश्ता होता है जो जल्द ही एक गहरे बंधन में बदल जाता है. कुंभकोणम कुंभेश्वर मंदिर का हाथी अपने महावत के साथ फोन देख रहा है."

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद यह वीडियो 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. लोगों को ये वीडियो बहुत प्यारा लगा और लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ओह ये तो बहुत प्यारा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: असम के शख्‍स ने 50 हजार रुपये के सिक्‍के देकर खरीदी बाइक