बिजली विभाग का पड़ा छापा, तो अवैध कनेक्शन काटने के लिए सांप की तरह रेंगते हुए गया शख्स, फिर किया कुछ ऐसा - देखें Video

शख्स हाथ में प्लास लेकर रेंगता हुआ अवैध कनेक्शन को काटने के लिए बालकनी में गया. उसके रेंगने का कारण यह था कि सामने से उसे कोई देख ना पाए. लेकिन बिजली विभाग के कर्मचारी उससे अव्वल साबित हुए.

बिजली विभाग का पड़ा छापा, तो अवैध कनेक्शन काटने के लिए सांप की तरह रेंगते हुए गया शख्स, फिर किया कुछ ऐसा - देखें Video

बिजली विभाग का पड़ा छापा, तो अवैध कनेक्शन काटने के लिए सांप की तरह रेंगते हुए गया शख्स

गाजियाबाद में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जो भी देख रहा है वह पेट पकड़ कर है हंस रहा है. वीडियो बिजली विभाग से जुड़ा हुआ है. दरअसल, गाजियाबाद के मुरादनगर के टाउन इलाके में बिजली विभाग को सूचना मिली कि कुछ लोगों ने अवैध रूप से बिजली के तारों से अपने घर में कनेक्शन जुड़ा हुआ है. इसके बाद बिजली विभाग की टीम वहां छापेमारी करने गई.

इसी दौरान एक घर में रहने वाले शख्स को इसकी जानकारी मिल गई वह शख्स हाथ में प्लास लेकर रेंगता हुआ अवैध कनेक्शन को काटने के लिए बालकनी में गया. उसके रेंगने का कारण यह था कि सामने से उसे कोई देख ना पाए. लेकिन बिजली विभाग के कर्मचारी उससे अव्वल साबित हुए. बिजली विभाग का एक कर्मचारी पड़ोस की छत से वीडियो बना रहा था. जैसे ही वह शख्स रेंगता हुआ हाथ में प्लास लेकर तार काटने के लिए पहुंचा तो कर्मचारी ने कहा, हां मैं हूं ना.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद से यह वीडियो लगातार गाजियाबाद में ट्रोल और वायरल हो रहा है. जो भी इसको देख रहा है उसके हंसते हंसते पेट में दर्द हो रहा है. इस मामले में इलाके के एसडीओ अभिषेक मौर्य ने बताया, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया, कि लगातार बिजली विभाग बिजली चोरी करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं लेकिन लोग फिर भी बाज नही आ रहे है.