ऑक्सीजन मास्क लगाकर बुजुर्ग महिला ने किया धमाकेदार गरबा, IPS बोला- 'हम पॉजीटिव तो कोरोना निगेटिव' - देखें Video

सोशल मीडिया पर कोरोना पीड़ित 95 साल की एक बुजुर्ग महिला का वीडियो (Elderlt Woman Video) काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगाए अस्पताल के बेड पर बैठी डांस कर रही हैं.

ऑक्सीजन मास्क लगाकर बुजुर्ग महिला ने किया धमाकेदार गरबा, IPS बोला- 'हम पॉजीटिव तो कोरोना निगेटिव' - देखें Video

ऑक्सीजन मास्क लगाकर बुजुर्ग महिला ने किया धमाकेदार गरबा, IPS बोला- 'हम पॉजीटिव तो कोरोना निगेटिव'

देशभर में लोग कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं. न जाने कितने लोग अबतक इस महामारी की वजह से अपनी जान गवां चुके हैं. एक तरफ जहां अस्पतालों में मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, तो वहीं शमशान घाटों पर शवों की कतार लगी है. लेकिन, ऐसा भी नहीं है कि कोरोना पीड़ित का कोई इलाज ही नहीं है. कोरोना से बचने और इससे ठीक होने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है कि आप मन से कितने मजबूत हैं, क्योंकि आपकी अपनी हिम्मत ही कोरोना को हरा सकती है, अगर आप दिल से कमजोर हो जाएंगे तो आपको कोई ठीक नहीं कर सकता.

ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिनमें कोरोना पीड़ित मरीज और डॉक्टर लोगों को कोरोना से लड़ने की हिम्मत दे रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर कोरोना पीड़ित 95 साल की एक बुजुर्ग महिला का वीडियो (Elderly Woman Video) काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगाए अस्पताल के बेड पर बैठी डांस कर रही हैं.

देखें Video:

ये वीडियो आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मैंने सोचा दादी जी रंग दे बसंती फिल्म के गाने अपनी तो पाठशाला का स्टेप कर रही हैं. उनकी हिम्मत अविश्वसनीय है. हम सभी को आज इसकी जरूरत है. हम पॉजीटिव तो कोरोना नेगेटिव"


वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग महिला अस्पताल के बेड पर बैठी नजर आ रही हैं और उनके मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा है. बैकग्राउंड में गुजराती सॉन्ग बज रहा है और उसकी धुन पर वो बड़े मस्त अंदाज़ में बैठे-बैठे ही गरबा डांस कर रही हैं. वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. अबतक इस वीडियो को 1 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  वीडियो को देखते ही कोई भी झूमने लग जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com