कुर्सी को हवा में रखकर बुजुर्ग ने बचाई बल्ली की जान, 8 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

सोशल मीडिया पर प्लैटफॉर्म्स पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक बुजुर्ग व्यक्ति ने एक डरी हुई बिल्ली की जान बचाई. उन्होंने प्लास्टिक की कुर्सी के जरिए उसकी जान बचाई.

कुर्सी को हवा में रखकर बुजुर्ग ने बचाई बल्ली की जान, 8 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

कुर्सी को हवा में रखकर बुजुर्ग ने बचाई बल्ली की जान, देखें Video

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक बुजुर्ग व्यक्ति ने एक डरी हुई बिल्ली की जान बचाई. उन्होंने प्लास्टिक की कुर्सी के जरिए उसकी जान बचाई. बिल्ली दुकान के ऊपर की तरफ फंसी हुई थी. इसके लिए लोग बुजुर्ग व्यक्ति की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

हार्दिक पंड्या ने पूछा- 'मुझसे शादी करोगी...' एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन, वायरल हुआ ये खूबसूरत Video

वीडियो में, बिल्ली हिचकिचाती हुई दिखाई देती है और फिर अंत में कुर्सी पर कूद जाती है, जिसके बाद व्यक्ति कुर्सी को जमीन पर रखता है. बिल्ली फिर कुर्सी से कूद जाती है और गली में भाग निकलती है. 

New Year पर दुनियाभर में जन्में 4 लाख बच्चे, भारत ने बनाया रिकॉर्ड, चीन को दिया पछाड़

देखें VIDEO:

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि इसे कब और कहां शूट किया गया था, वीडियो को पहली बार फेसबुक पर एक लोकप्रिय पाकिस्तानी पेज पर शेयर किया गया था, जहां इसे 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. अन्य पेजों पर भी इस वीडियो को शेयर किया गया है.

कंबल में बैठकर टीवी देख रहा था पति, पीछे से आई पत्नी और खोल दिया फ्रिज और फिर... देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के अब तक 20 हजार शेयर्स हो चुके हैं, साथ ही 9 हजार से ज्यादा लाइक्स और 500 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. लोग बुजुर्ग व्यक्ति की खूब तारीफ कर रहे हैं.