बुजुर्ग ने बजाई ऐसे बांसुरी मधुर तान सुन झूम उठे लोग, IAS ने शेयर किया वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो सड़क किनारे बैठे एक शख्स का है, जो अपने टैलेंट से लोगों का दिल जीत रहा है. 34 सेकंड के इस वीडियो में एक शख्स बांसुरी बजाकर बेहद मधुर धुन निकाल रहा है.

बुजुर्ग ने बजाई ऐसे बांसुरी मधुर तान सुन झूम उठे लोग, IAS ने शेयर किया वीडियो

दुनिया टैलेंट से भरी पड़ी है. कुछ टैलेंट रोशनी की चकाचौंध के बीच से बाहर आते हैं, तो कुछ हुनरमंद लोग सड़कों पर बैठकर भी अपने हुनर से लोगों का दिल जीत लेते हैं और अगर ये टैलेंट म्यूजिक से जुड़ा हो तो फिर किसी से छिप नहीं सकता. म्यूजिक दिलों को एक-दूसरे से जोड़ने का जरिया है. म्यूजिक एक ऐसी मेडिसिन है, जो आपके दर्द की दवा भी बन सकती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही सुकून भरा म्यूजिकल वीडियो नेटिजंस का दिल छू रहा है. इस वीडियो को देखकर आपको उस वीडियो की याद जरूर आ जाएगी, जिसमें सोनू निगम ने भेष बदलकर सड़क किनारे अपनी आवाज़ का जादू चलाया था. 

यहां देखें वीडियो

बुज़ुर्ग शख्स का टैलेंट के आप भी हो जाएंगे मुरीद 

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां से आप घर बैठे पूरी दुनिया की सैर कर सकते हैं, तो आज हम आपको सैर करा रहे हैं दिल्ली के कनॉट प्लेस की, जहां का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. यह वीडियो सड़क किनारे बैठे एक शख्स का है, जो अपने टैलेंट से लोगों का दिल जीत रहा है. 34 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस शख्स की बांसुरी से बेहद मधुर धुन निकल रही है, जिसे सुनकर सुकून मिल रहा है. बता दें कि वैसे तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर यह तेजी से वायरल हो रहा है.

इस संगीतमय वीडियो में बुजुर्ग अपनी इस बांसुरी से बहुत ही पॉपुलर सॉन्ग 'अजीब दास्तां है ये कहां शुरू कहां खत्म' की धुन निकाल रहा है. ध्यान से देखेंगे तो इस शख्स के बगल में आपको एक तख्ती भी दिखाई देगी, जिसमें दिल छू लेने वाली बात लिखी है. इस तख्ती में लिखा है, 'मैं भिखारी नहीं हूं, मैं यहां सिर्फ आपकी आत्मा को संगीत से छूने के लिए हूं.'

सोशल मीडिया पर छाया यह हार्ट टचिंग वीडियो

इस हार्ट टचिंग वीडियो को आईएएस ऑफिसर अवानीश शरण ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,' मुझ पर भरोसा कीजिए, ये एक बेहतरीन आर्टिस्ट हैं. कनॉट प्लेस दिल्ली'. ये वीडियो सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस सुंदर और मनमोहक संगीत को सुनकर न सिर्फ उसका आनंद ले रहे हैं, बल्कि इस शख्स की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'मैं इनसे सीपी में मिल चुका हूं, आप भी जाइए सामने से ये सुनने में और भी अच्छा लगता है'. वहीं एक और इंटरनेट यूज़र ने इस शख्स को 'मुरलीवाला जादू कर बताया'. एक ने लिखा, 'कला किसी की गुलाम नहीं है'. 

* ""'कोशिश करने वालों की हार नहीं होती' Video देखने वाला हर शख्स हो रहा Emotional
* 'Video:'ओडिशा में दिखा काले रंग का 'दुर्लभ' बाघ, अब VIDEO हो रहा है जमकर वायरल
* "बोतल में नहीं दिया पेट्रोल तो टंकी खोलकर ले आया लड़का, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

देखें वीडियो- अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com