बुजुर्ग शख्स प्यार से संवार रहे थे पत्नी के बाल, बेटी ने चुपके से बना लिया Video, देखकर लोग इमोशनल हो गए

क्लिप में एक बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी के बालों में कंघी करता हुआ दिखाई दे रहा है. हमें पूरी उम्मीद है कि ये वीडियो आपको बार-बार सो क्यूट कहने के लिए मजबूर कर देगा.

बुजुर्ग शख्स प्यार से संवार रहे थे पत्नी के बाल, बेटी ने चुपके से बना लिया Video, देखकर लोग इमोशनल हो गए

बुजुर्ग शख्स प्यार से संवार रहे थे पत्नी के बाल, बेटी ने चुपके से बना लिया Video

प्यार और स्नेह के पलों को कैद करने वाले वीडियो हमेशा देखने में अच्छे लगते हैं. ये वो वीडियो हैं जो अक्सर लोगों को इमोशनल भी कर देते हैं. ठीक इस क्लिप की तरह जिसमें एक बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी के बालों में कंघी करता हुआ दिखाई दे रहा है. हमें पूरी उम्मीद है कि ये वीडियो आपको बार-बार सो क्यूट कहने के लिए मजबूर कर देगा. सारा केनेडी नॉरक्वॉय ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया. उनका बायो कहता है कि वह एक लेखिका हैं और अक्सर "मजेदार, संवेदनशील कहानियां #डिमेंशिया के बारे में शेयर करती रहती हैं".

उसने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैंने आज अपने माता-पिता के बीच इस मार्मिक क्षण को कैद किया.” उसने #डिमेंशिया और #alzheimers सहित कई हैशटैग भी शेयर किए, जो उसके माता-पिता की वर्तमान स्वास्थ्य स्थिति को दर्शाता है. वीडियो की शुरुआत में आपक एक बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) और एक बुजुर्ग शख्स (Elderly Man) को देखेंगे, ये दोनों पति-पत्नी हैं (Husband Wife). महिला एक सोफे पर बैठी दिख रही है और पुरुष उसके सामने खड़ा है. कुछ ही क्षणों में, वह धीरे से महिला के बालों में कंघी करता है. वीडियो के अंत में पुरुष जिस तरह से महिला के सिर पर किस करता है, यह बेहद प्यारा है.

देखें Video:

वीडियो को 17 जून को पोस्ट किया गया था. इस शेयर को 9.1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और संख्या केवल बढ़ रही है. पोस्ट पर लोग बहुत से इमोशनल कमेंट्स कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया, "सबसे खूबसूरत पल जो मैंने लंबे समय में देखा है." "मैंने इसे 6 बार देखा है!" एक ने लिखा, "यह सबसे प्यारा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमरनाथ यात्रा शुरू हुई तो याद आई भाईचारे और मोहब्‍बत की कहानी