मॉल में चोरी करते बुजुर्ग पति-पत्नी का Video हुआ वायरल, कैसे दोनों ने मिलकर दिखाई चालाकी

एक बुजुर्ग कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक मॉल में पौधा चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मॉल में चोरी करते बुजुर्ग पति-पत्नी का Video हुआ वायरल, कैसे दोनों ने मिलकर दिखाई चालाकी

मॉल में चोरी करते बुजुर्ग पति-पत्नी का Video हुआ वायरल

बचपन से हमें सिखाया जाता है कि बुजुर्गों का सम्मान करना चाहिए और उन्हें कभी परेशान नहीं करना चाहिए. लेकिन, वही बुजुर्ग अगर कभी कुछ ऐसा करने लगे, जिससे हमें गलत सीख मिले तो आपको कैसा लगेगा ? दरअसल, सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक मॉल में पौधा चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अब यह वीडियो वायरल हो रहा है, जो आप खुद भी देख सकते हैं. इस क्लिप को पबिटी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और अब तक इसे करीब 4 मिलियन बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को पबिटी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में एक बुजुर्ग दंपति को एक मॉल में लगे पौधे के सामने खड़े देखा जा सकता है. उन्होंने बड़ी चालाकी से पहले तो दोनों तरफ देखा, तभी महिला ने अपना बैग थोड़ा खोला और उसने जल्दी से पौधे का एक हिस्सा पकड़ा और अपने बैग के अंदर भर लिया. फिर दोनों वहां से ऐसे चले गए जैसे कुछ हुआ ही न हो.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "बोनी और क्लाइड." वीडियो देखने के बाद लोग हैरान रह गए और कमेंट सेक्शन में अपने विचार शेयर करने लगे. एक यूजर ने लिखा, "यह सदी की लूट है." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "इतना सहज, इतना पेशेवर."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिटी सेंटर : मुंबई में गणेशोत्सव की धूम, भगवान गणेश की भक्ति में डूबे श्रद्धालु