विज्ञापन
Story ProgressBack

शिक्षक ने लाइव लैक्चर में सहकर्मी को दिया शादी का प्रस्ताव, लड़की ने ऐसे दिया जवाब, सोशल मीडिया पर मजे लेने लगे लोग

Live Proposal Video Viral : इस दुनिया में ऐसे ऐसे लोग हैं जो अपने प्रपोजल को यादगार बनाने के लिए ना जाने क्या-क्या कर बैठते हैं. इस समय सोशल मीडिया पर एक अनोखा प्रपोजल वायरल हो रहा है, जो आप कभी दिल जीत लेगा.

Read Time: 3 mins
शिक्षक ने लाइव लैक्चर में सहकर्मी को दिया शादी का प्रस्ताव, लड़की ने ऐसे दिया जवाब, सोशल मीडिया पर मजे लेने लगे लोग
लाइव प्रपोजल देख सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे उड़ाई खिल्ली

Live Propose During Lecture: इस दुनिया में ऐसे ऐसे प्रेमी युगल के किस्से फेमस हुए हैं, जिन्हें हमने किताबें और अखबारों में पढ़ा है. ऐसा ही एक प्रपोजल इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. दरअसल हम जिस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं उसमें लेक्चर के दौरान अपने सहकर्मी को लेक्चरर ने शादी के लिए प्रपोज किया आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा.

लाइव लेक्चर में दिया शादी का प्रस्ताव 

हम जिस वीडियो की बात करें हैं उस वीडियो में ऑनलाइन एजुकेटर अड्डा 247 के फैकल्टी नवनीत तिवारी ने अपनी कलीग सोना मैम को लाइव लेक्चर के दौरान शादी के लिए प्रपोज कर दिया. उनका प्रपोज करने का ये अंदाज सभी के दिल को छू गया. दरअसल उन्होंने इस सेशन का नाम दिया बिगेस्ट सरप्राइज रिवील.

देखें Video:
 

इस लाइव लेक्चर के दौरान नवनीत तिवारी अपनी कलीग से कहते हैं 'आप मुझे पर्सनली भी आप मुझे हमेशा ऐसे ही सपोर्ट करें आजीवन आप मुझे सपोर्ट करें और बच्चों की भी डिमांड है, बच्चों ने भी हमेशा से मुझे कह रखा है कि सर आप यह कर सकते हैं आप ये क्यों नहीं कहते. मुझे नहीं पता कि क्या सही है क्या गलत है और मुझे ये आता भी नहीं है कि मैं आपसे आई लाइक यू और आई लव यू टाइप का कुछ बोलूं. मैं बस यही कहना चाहूंगा कि सोना मैम विल यू मैरी मी?

यह बात सुनकर सोना मैम कुछ सेकेंड के लिए असहज हो गई थीं, फिर उन्होंने इस बात का जवाब देना शुरू किया उन्होंने कहा कि 'मतलब टू बी वेरी ऑनेस्ट कभी नहीं सोचा था कि यह पल ऐसे कैमरे पर रिकॉर्ड हो रहा होगा लाइव हो रहा होगा और एंड एंड विद ऑल माय हार्ट इट्स यस बट इसी के साथ मैं यह जरूर चाहूंगी इसमें इन्वॉल्व हों मेरे पैरेंट्स आपके पैरेंट्स उन सभी का डिसीजन हो और आपको मेरे पेरेंट्स से बात करनी पड़ेगी'.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के @DuttShekhar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है इवोल्यूशन आफ मैरिज.. 1950 के दशक से पहले माता-पिता निर्णय लेते थे, अगले 70 सालों में माता-पिता और लड़का लड़की निर्णय लेने लगे. 2024 के बाद ऑडियंस फैसला लेगी.

इस वीडियो को अब तक 241.3k व्यूज मिल चुके हैं और लगभग 1700 लाइक्स मिल चुके हैं. नवनीत सर के इस प्रपोजल पर ऑडियंस जमकर प्यार लुटा रही है और काफी पसंद कर रही है. साथ ही कुछ लोग मजे भी ले रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ब्रिज के नीचे से ऐसे उड़ा प्लेन, झील के पानी में डूबते डूबते बचा, वीडियो देख लोग बोले- ये तो हैवी पायलट निकला
शिक्षक ने लाइव लैक्चर में सहकर्मी को दिया शादी का प्रस्ताव, लड़की ने ऐसे दिया जवाब, सोशल मीडिया पर मजे लेने लगे लोग
पर्यावरण का नन्हा संरक्षक, जनता से कर रहा बड़ी अपील, इसकी क्यूटनेस जीत लेगी दिल
Next Article
पर्यावरण का नन्हा संरक्षक, जनता से कर रहा बड़ी अपील, इसकी क्यूटनेस जीत लेगी दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;