पार्टी के दौरान शेरनी ने शख्स को बनाया अपना शिकार, मारने के लिए पेड़ पर चढ़ गई, पुराना वीडियो फिर से वायरल

यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पेड़ पर एक शेरनी चढ़ रही है. इस पेड़ पर एक शख्स भी चढ़ा हुआ है. पेड़ के चारों तरफ लाइट लगी हुई है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

पार्टी के दौरान शेरनी ने शख्स को बनाया अपना शिकार, मारने के लिए पेड़ पर चढ़ गई, पुराना वीडियो फिर से वायरल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पेड़ पर एक शेरनी चढ़ रही है.

पार्टी किसे पसंद नहीं है? ज़िंदगी में उमंग भरने के लिए लोग एक दूसरे से मिलना-जुलना पसंद करते हैं. मिलने-जुलने के लिए पार्टी से बढ़िया कोई और मौका नहीं हो सकता है. मगर सोचिए, पार्टी के दौरान अगर आपकी मुलाक़ात किसी शेरनी से हो जाए तो आप क्या करेंगे? डरेंगे और क्या करेंगे. सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक पेड़ पर चढ़कर एक शेरनी शख्स का पीछा कर रही है. वो शख्स बचने की पूरी कोशिश कर रही है, मगर शेरनी कहां मानने वाली थी. वो भी पेड़ पर चढ़ गई.

देखें वायरल वीडियो

यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पेड़ पर एक शेरनी चढ़ रही है. इस पेड़ पर एक शख्स भी चढ़ा हुआ है. पेड़ के चारों तरफ लाइट लगी हुई है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि शेरनी भी अपनी पार्टी मना रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर नाम के यूज़र ने शेयर किया है. वायरल हो रहे वीडियो को 2 लाख 51 हज़ार से ज्यादा लोगों के लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर 12 सौ से ज़्यादा लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो शेरनी अपनी पार्टी में मस्त है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा- शेरनी तो बड़ी चतुर है.