बत्तख ने मैराथन में लोगों के साथ लगाई दौड़, जीता अवॉर्ड, Video देख आपको भी नहीं होगा यकीन

ट्विटर पर @Thund3rB0lt नामक एक अकाउंट द्वारा पोस्ट किए गए 26 सेकंड के वीडियो में, मैराथन (Marathon) के दौरान कई लोगों और बच्चों के साथ एक बत्तख (Duck) को दौड़ते हुए देखा गया था.

बत्तख ने मैराथन में लोगों के साथ लगाई दौड़, जीता अवॉर्ड, Video देख आपको भी नहीं होगा यकीन

बत्तख ने मैराथन में लोगों के साथ लगाई दौड़, जीता अवॉर्ड

हम आपको जो बताने जा रहे हैं वह भले ही आपको हैरान करने वाला लगे लेकिन यह सच है. एक बतख ने मैराथन में भाग लिया और एक पदक जीता. हां, सच में. दरअसल ऐसा ही हुआ था और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ट्विटर पर @Thund3rB0lt नामक एक अकाउंट द्वारा पोस्ट किए गए 26 सेकंड के वीडियो में, मैराथन (Marathon) के दौरान कई लोगों और बच्चों के साथ एक बत्तख (Duck) को दौड़ते हुए देखा गया था. फिनिश लाइन पर, एक महिला ने बत्तख को एक कप से कुछ पानी पीने में मदद भी की.

वास्तव में, प्रतियोगियों ने बत्तख के लिए खुशी मनाई क्योंकि उसे एक पदक मिला और उसने मंच पर तस्वीरें भी खिंचवाईं. वीडियो बहुत प्यारा है और ऐसा ही यह बतख है.

देखें Video:

वीडियो को अब तक करीब 4 लाख बार देखा जा चुका है, क्योंकि सोशल मीडिया यूजर्स ने क्लिप देखने का आनंद लिया और कमेंट सेक्शन में अपने विचार और राय पोस्ट की. एक यूजर ने लिखा- कितना प्यारा है यह. दूसरे ने लिखा- मैं इसे ही देखने यहां आया हूं.

कोलकाता में घर के बाहर लटका मिला बीजेपी नेता का शव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com