सड़क पर बिना ड्राइवर के दौड़ रही थी बाइक, Video शेयर कर आनंद महिंद्रा ने कही ये मज़ेदार बात

ऑनलाइन एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मोटरसाइकिल बिना ड्राइवर के सड़क पर दौड़ रही है और उसके पीछे की सीट पर एक शख्स बड़े आराम से बैठकर राइड का मजा ले रहा है.

सड़क पर बिना ड्राइवर के दौड़ रही थी बाइक, Video शेयर कर आनंद महिंद्रा ने कही ये मज़ेदार बात

सड़क पर बिना ड्राइवर के दौड़ रही थी बाइक, Video शेयर कर आनंद महिंद्रा ने कही ये मज़ेदार बात

जब किशोर कुमार (Kishore Kumar) ने 1972 की फिल्म परिचय में मुसाफिर हूं यारों... गाना गाया, तो उन्होंने कभी ये कल्पना नहीं की होगी कि इसका अर्थ इसके इरादे से बिल्कुल अलग होगा. या जब टेक उद्यमी और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Tesla CEO Elon Musk) ने सेल्फ ड्राइविंग वाहनों की बात की, तो उन्होंने भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें भारतीय बाजार में चुनौती का सामना करना पड़ेगा. लेकिन, अब ऑनलाइन एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मोटरसाइकिल बिना ड्राइवर के सड़क पर दौड़ रही है और उसके पीछे की सीट पर एक शख्स बड़े आराम से बैठकर राइड का मजा ले रहा है.

वीडियो को शेयर करने वाले ट्विटर यूजर ने कैप्शन में लिखा कि एलन मस्क के भारत में "चालक रहित वाहन" लाने के विचार को देश में प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है.

इस वीडियो को दोबारा शेयर करते हुए उद्योगपति आनंद महिंद्रा (industrialist Anand Mahindra) ने कहा, कि उन्हें यह पसंद आया. क्लिप शेयर करते हुए उन्होंने मुसाफिर हूं यारों गीत को भी अपना ट्विस्ट दिया.

उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया, "ये पसंद आया ... मुसाफिर हूं यारों ... न चालक है, न ठिकाना."

देखें Video:

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बड़े आराम से मोटरसाइकिल की पीछे की सीट पर बैठा है और बाइक स्पीड में सड़क पर दौड़ रही है. दूसरी बाइक पर बैठा एक शख्स इस स्टंट को रिकॉर्ड कर रहा है, फिर उससे पूछता है, “यह जादू कैसे किया जाता है? यह क्या जादू है? कौन चला रहा है बाइक, भगवान?” आदमी प्यार में मुस्कुराता है. फिर वह दूसरों को इशारा करने और उनका ध्यान आकर्षित करने के लिए एक हाथ उठाता है.

वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हर कोई वीडियो को देखकर हैरान हो रहा है. एक यूजर ने लिखा- "शानदार सवारी कौशल, सर."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आनंद महिंद्रा अक्सर ऐसे वीडियो और अन्य अपडेट शेयर करते हैं जो उन्हें सोशल मीडिया पर दिलचस्प लगते हैं.