ऑर्डर पहुंचाने के लिए कुत्ते को स्कूटर पर हमेशा साथ ले जाता है ये डोमिनोज डिलीवरी ब्वॉय, वायरल हुआ प्यारा Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक डिलीवरी बॉय (delivery boy) एक ग्राहक को एक ऑर्डर डिलीवर करता हुआ दिख रहा है और वह अकेला नहीं है.

ऑर्डर पहुंचाने के लिए कुत्ते को स्कूटर पर हमेशा साथ ले जाता है ये डोमिनोज डिलीवरी ब्वॉय, वायरल हुआ प्यारा Video

ऑर्डर पहुंचाने के लिए कुत्ते को स्कूटर पर हमेशा साथ ले जाता है ये डोमिनोज डिलीवरी डिलीवरी ब्वॉय

आपने कई बार डोमिनोज (Domino's) से पिज्जा ऑर्डर किया होगा, लेकिन हम शर्त लगाते हैं, आपने कभी इतना प्यारा डिलीवरी पार्टनर (delivery partner) नहीं देखा है जो आपके ऑर्डर को दरवाजे तक पहुंचाए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक डिलीवरी बॉय (delivery boy) एक ग्राहक को एक ऑर्डर डिलीवर करता हुआ दिख रहा है और वह अकेला नहीं है. डिलीवरी के लिए, शख्स के साथ उसका प्यारा सा पालतू कुत्ता (Pet Dog) भी था. वीडियो को वीडियो कंटेंट क्रिएटर शिवांग ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था.

वायरल हो रहे इस वीडियो में, डोमिनोज के एजेंट को एक ग्राहक के घर के बाहर खाना पहुंचाने के लिए खड़ा देखा जा सकता है और उसका पालतू कुत्ता भी उसके साथ खड़ा था. जब वह ऑर्डर दे चुका, तो कुत्ता उसके स्कूटर पर चढ़ गया और उसके साथ चला गया. इससे जाहिर है, जानवर हर जगह, हर मौके पर अपने मालिक के साथ होता है.

देखें Video:

वीडियो कैप्शन में लिखा है, "यही एक सच्ची दोस्ती दिखती है. इस क्यूट डिलीवरी बॉय का नाम जैक है वह हमेशा इस लड़के के साथ डिलीवरी के लिए जाता है.”

इंटरनेट इस डिलीवरी पार्टनर जोड़ी को बहुत पसंद कर रहा है. लोगों को दोनों की दोस्ती से प्यार हो गया है. एक यूजर ने लिखा, "जिस तरह से वह स्कूटी पर बैठने गया, वे जीवन भर के लिए सबसे अच्छे दोस्त हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जन्माष्टमी पर एक 'दही हांडी' कई कोशिशों के बावजूद नहीं टूटी