कुत्ता डरते-डरते नज़रें छिपाकर देख रहा था, लोग बोले- ऐसा तब होता है जब आप शर्मीले हों, लेकिन आपको कोई पसंद भी हो – देखें Video

सोशल मीडिया पर कुत्ते का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको बिल्कुल ऐसा ही लगेगा कि जैसे कोई बहुत शर्मीला है, लेकिन वो किसी को पसंद भी करता है और उसे बताने से घबरा रहा है.

कुत्ता डरते-डरते नज़रें छिपाकर देख रहा था, लोग बोले- ऐसा तब होता है जब आप शर्मीले हों, लेकिन आपको कोई पसंद भी हो – देखें Video

कुत्ता डरते-डरते नज़रें छिपाकर देख रहा था, लोग बोले- ऐसा तब होता है जब आप शर्मीले हों

कई बार हमारे साथ ऐसा होता है कि हम स्वभाव से काफी शर्मीले होते हैं और दूसरों से अपने मन की बात कहना हमारे लिए थोड़ा मुश्किल होता है. हम किसी को पसंद तो करते हैं, लेकिन उसे देखने और बताने से डरते हैं. सोशल मीडिया पर कुत्ते का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको बिल्कुल ऐसा ही लगेगा कि जैसे कोई बहुत शर्मीला है, लेकिन वो किसी को पसंद भी करता है और उसे बताने से घबरा रहा है. ये वीडियो देखने में काफी क्यूट है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर वीडियो को @buitengebieden_ नाम के ट्विटर पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ बेहद मजेदार सा कैप्शन भी लिखा है- जब आप शर्मीले होते हैं, लेकिन आपको किसी पर क्रश भी होता है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बहुत प्यारा सा ब्लैक ड़ॉगी बैठा है, जो बहुत डरते हुए अपनी नज़रों को बचाकर सामने की ओर देखने की कोशिश कर रहा है. डॉगी के देखने के अंदाज़ ने हर किसी का दिल जीत लिया है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 85 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बहुत ज्यादा क्यूट है. दूसरे ने लिखा- क्यूटी पाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com