जान जोखिम में डालकर शख्स ने बचाई बांध में फंसे डॉगी की जान, देखें Video

Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दिल जीत लेने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स अपनी जान जोखिम में डालकर बांध में फंसे डॉगी को बचाता नजर आ रहा है. वीडियो देख यूजर्स शख्स के जज्बे को सलाम कर रहे हैं.

जान जोखिम में डालकर शख्स ने बचाई बांध में फंसे डॉगी की जान, देखें Video

अपनी जान जोखिम में डालकर शख्स ने बचाई डॉगी की जान

Dog Rescue Viral Video: इंटरनेट की दुनिया बड़ी अजीब है. यहां रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज दिल खुश कर देते हैं, तो कुछ हैरान कर देते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी जान जोखिम में डालकर बांध में फंसे डॉगी को बचाता नजर आ रहा है. वीडियो देख यूजर्स शख्स के जज्बे को सलाम कर रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक डॉगी बांध में फंस जाता है और उफनती लहरों से घिर जाता है. इस दौरान एक शख्स रस्सी पकड़कर डॉगी को बचाने के लिए ढलान पर जाते हुए दिखाई देता है. डॉगी को खतरे से बाहर निकालने के लिए शख्स खुद की जान जोखिम में डालकर कड़ी मश्क्कत के बाद उसे बचाने में सफल हो जाता है. वीडियो में कुछ और लोगों को भी हाथों में रस्सी लिए देखा जा सकता है, जिसके अगले किनारे पर एक शख्स झूलते हुए पानी के तेज बहाव में फंसे डॉगी को किसी तरह बचा लेत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'आपकी डिग्री सिर्फ़ एक कागज का टुकड़ा है, आपकी असली शिक्षा आपके व्यवहार से दिखती है.' इस वीडियो को अब तक 141.6K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 7 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई की हिम्मत और जज्बे को सैल्यूट है. ऐसे ही आप सब लोग बेजुबान जनवारों की सेवा करते रहें.'