कुत्ते ने चेहरे पर पहले लगाया शीट मास्क, फिर ऐसे कराया SPA, Video देख लोग ऐसे कर रहे रिएक्ट

कुत्ते यूं तो ज्यादातर लोगों को पसंद होते हैं. कुत्तों को लोग अपने परिवार के सदस्य की तरह रखते हैं और उनकी हर जरूरत का ख्याल भी रखते हैं.

कुत्ते ने चेहरे पर पहले लगाया शीट मास्क, फिर ऐसे कराया SPA, Video देख लोग ऐसे कर रहे रिएक्ट

कुत्ते ने चेहरे पर शीट मास्क लगाकर यूं कराया Spa

नई दिल्ली:

कुत्ते यूं तो ज्यादातर लोगों को पसंद होते हैं. कुत्तों को लोग अपने परिवार के सदस्य की तरह रखते हैं और उनकी हर जरूरत का ख्याल भी रखते हैं. आपने सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे वीडियो देखे भी होंगे, जहां कुत्तों को फैमिली मेंबर की तरह हर सुविधा दी जाती है. लेकिन इंटरनेट पर सामने आए इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. वीडियो में कुत्ता मज़े से स्पा (Spa) कराते हुए नजर आ रहा है. 

वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि कुत्ता अपने खिलौने को लेकर सुकून से लेटा हुआ है. कुत्ते ने अपने चेहरे पर शीट मास्क भी लगाया हुआ है और कुत्ता लेटकर मज़े से स्पा करा रहा है. महिला कुत्ते की मसाज करती है, तो कुत्ता बहुत ही सुकून से आंखें बंद करके मसाज कराता है. इतना ही नहीं महिला कुत्ते के ब्रश से दांत भी साफ करती है. 

यहां देखें VIDEO

कुत्ते के इस अनोखे वीडियो को @buitengebieden_ नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर अब तक लाखों में व्यूज़ आ चुके हैं. लोग कमेंट सेक्शन में अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

कुछ लोग कुत्ते के स्पा को मज़ेदार बता रहे हैं, तो कुछ लोग इस वीडियो को देखकर नाराज़गी भी जाहिर कर रहे हैं. उनका कहना है कि जानवरों के साथ अच्छा बर्ताव करना चाहिए, लेकिन उन्हें इंसानों के बच्चों या गुड़ियों की तरह ट्रीट नहीं करना चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं एक अन्य यूजर को कुत्ते का टॉवल पहनना काफी पसंद आ रहा है.