Beach पर टहल रहा था कुत्ता, अचानक आ गईं पानी की तेज़ लहरें, डर कर कुत्ते ने किया कुछ ऐसा, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

सोशल मीडिया (Social Medi) पर कुत्ते का एक शानदार वीडियो सामने आया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

Beach पर टहल रहा था कुत्ता, अचानक आ गईं पानी की तेज़ लहरें, डर कर कुत्ते ने किया कुछ ऐसा, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

Beach पर टहल रहा था कुत्ता, अचानक आ गईं पानी की तेज़ लहरें.

नई दिल्ली:

कुत्तों को कब किस चीज़ से डर लग जाए यह कहना थोड़ा मुश्किल है. कुछ कुत्तों को जहां पानी में खेलने में खूब मज़ा आता है, तो कुछ ऐसे भी कुत्ते होते हैं, जो पानी से डरते हैं. हालांकि, कुत्तों का हर अंदाज़ दिल को छू लेता है. सोशल मीडिया (Social Medi) पर कुत्ते का एक ऐसा ही शानदार वीडियो सामने आया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

वीडियो में आप  देख सकते हैं कि कुत्ते का मालिक कुत्ते को बीच (Beach) पर लेकर जाता है. कुत्ता पहले तो बीच पर मज़े से टहलता है, लेकिन अचानक पानी की तेज़ लहरें कुत्ते की तरफ आने लगती हैं. 

अपनी तरफ तेज़ रफ्तार में पानी आता देखकर कुत्ता काफी डर जाता है और पीछे की ओर भागने लगता है. कुत्ता घबराहट में इतनी तेजी से भागता है कि वो जमीन पर जोर से गिर भी जाता है. लेकिन वो फिर खड़ा होकर भागने लगता है और इतने में पानी लहरें आकर गुजर जाती हैं और कुत्ता खड़े होकर हैरत से पानी की तरफ देखता है. लेकिन खास बात यह है कि कुत्ता अंत में अपने डर पर काबू पा लेता है.

यहां देखें VIDEO

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर ulysses.shadow.grant नाम के अकाउंट पर रील में शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 2 लाख 28 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

वीडियो देखकर लोग खूब एन्जॉय कर रहे हैं और कुत्ते के लिए अपनी चिंता भी जता रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, "मैं आशा करती हूं कि कुत्ता ठीक होगा." वहीं कई लोग कुत्ते को प्यार दे रहे हैं.