दीवाली से पहले घर की सफाई में जुटे लोग, तो सोशल मीडिया पर छाए मजेदार मीम्स, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

दीवाली नजदीक है और लोग अपने घरों की सफाई, पेंटिंग और सजाने में व्यस्त हो गए हैं. ट्विटर पर लोग 'दिवाली की सफाई' (Diwali ki safai) को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं.

दीवाली से पहले घर की सफाई में जुटे लोग, तो सोशल मीडिया पर छाए मजेदार मीम्स, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

दीवाली से पहले घर की सफाई में जुटे लोग, तो सोशल मीडिया पर छाए मजेदार मीम्स

दीपों का त्योहार दीवाली (Diwali) बस कुछ ही दिन दूर है. इस साल दीवाली 4 नवंबर को मनाई जाएगी. और लोगों ने त्यौहार की तैयारी शुरू कर दी है. दीवाली से पहले हर साल लोग अपने घरों की सफाई करते हैं. ऐसे में दीवाली नजदीक है और लोग अपने घरों की सफाई, पेंटिंग और सजाने में व्यस्त हो गए हैं. ट्विटर पर लोग 'दिवाली की सफाई' (Diwali ki safai) को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. लोग घर की सफाई करते हुए एन्जॉय भी कर रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो ढेर सारा काम करके थक जा रहे हैं और सोशल मीडिया पर मीम्स के जरिए अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रहे हैं.

ट्विटर पर लोग 'दिवाली की सफाई' हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए मजाकिया मीम्स शेयर कर रहे हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे.

आइए एक नजर डालते हैं #DiwaliSafai memes पर...

कुछ लोग तो घर की सफाई को लेकर मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें सफाई के दौरान कोई पुराना सामान मिल गया और वो उसे पाकर काफी खुश हैं. अपनी इस खुशी को जाहिर करने के लिए भी लोग ट्विटर पर ढेरों मीम्स शेयर कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com