गोताखोर और शार्क के बीच जबरदस्त मुठभेड़, गोताखोर के सिर से टकराया शार्क का मुंह, जैसे ही काटने चली...

क्लिप में दिखाया गया है कि तैरते हुए शार्क के मुंह से आदमी का सिर टकरा गया है. गोताखोर कम दृश्यता के कारण शार्क की उपस्थिति से अनजान थे.

गोताखोर और शार्क के बीच जबरदस्त मुठभेड़, गोताखोर के सिर से टकराया शार्क का मुंह, जैसे ही काटने चली...

गोताखोर और शार्क के बीच जबरदस्त मुठभेड़

एक गोताखोर और एक शार्क के बीच एक करीबी मुठभेड़ (close encounter between a diver and a shark) एक वीडियो में कैद गई. क्लिप में एक शार्क को गोताखोर पर अपना सिर मारते हुए दिखाया गया है. डरावना एनकाउंटर इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

ऑडली टेरिफायिंग द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "खराब दृश्यता की स्थिति में एक गोताखोर और शार्क के बीच डरावनी मुठभेड़."

गोताखोर एक विशाल सफेद शार्क के हमले से मौत से बचने के लिए भाग्यशाली था जो लगभग उसके सिर को काटने वाली थी. क्लिप में दिखाया गया है कि तैरते हुए शार्क के मुंह से आदमी का सिर टकरा गया है. गोताखोर कम दृश्यता के कारण शार्क की उपस्थिति से अनजान थे.

डब्ल्यूए टुडे के अनुसार, फुटेज पहली बार दिसंबर 2017 में एसए स्पीयरफिशिंग और यंग ब्लड्स इंक (एक ऑस्ट्रेलियाई महासागर साहसिक समूह) के सोशल मीडिया पेज वीडियो पर दिखाई दिया.

देखें Video:

वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया गया और अब तक इसे 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट किया, "उस बातचीत के बाद सतह पर तैरने के लिए चिंता की मात्रा की कल्पना करें!"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "पानी में शार्क मिल जाए तो भागना मत! पूरे समय उस पर अपनी नजर बनाए रखना. उस पर हमेशा नजर रखना, और अगर आपके हाथ में कोई नुकीली चीज है तो उसे जरूर लें." बाहर जाओ और अपनी रक्षा के लिए तैयार रहो."

तीसरे यूजर ने लिखा, "शायद हमारे लिए खराब विजिबिलिटी...शार्क ने 1 किमी दूर उस स्थिति को काबू में कर लिया था."

चौथे ने लिखा, "आप सही कह रहे हैं, अगर एक विशाल सफेद शार्क मेरे सामने 3 फीट की दूरी पर पैदा होती है और मेरे सिर से टकराती है, तो मुझे निश्चित रूप से यह अजीब तरह से भयानक लगेगा."

डब्ल्यूए टुडे के मुताबिक, वीडियो को गोताखोर के बेटे ने शूट किया था, जो कि एक गोताखोर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Disclaimer: NDTV वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सकता है