VIDEO: महिला ने विमान में किया हंगामा, झगड़े के बाद वोट कर यात्रियों ने फ्लाइट से उतारा

Frontier Airlines Flight: न्यू जर्सी से अटलांटा जाने वाली फ्रंटियर एयरलाइंस की फ्लाइट में एक महिला का एक अन्य यात्री के साथ झगड़ा शुरू होने के बाद, यात्रियों द्वारा महिला के खिलाफ एक्शन लिया गया.

VIDEO: महिला ने विमान में किया हंगामा, झगड़े के बाद वोट कर यात्रियों ने फ्लाइट से उतारा

फ्लाइट में झगड़ा करने की वजह से यात्रियों ने वोट कर महिला को विमान से उतारा, देखें VIDEO

पिछले कुछ समय से घरेलू ही नहीं अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स में भी पैसेंजर्स के अजीबोगरीब बिहेवियर के वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आते रहे हैं. अब एक बार फिर उड़ान के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को दूसरे यात्रियों ने वोट कर फ्लाइट से बाहर कर दिया. न्यू जर्सी से अटलांटा जाने वाली फ्रंटियर एयरलाइंस की फ्लाइट में एक महिला का एक अन्य यात्री के साथ झगड़ा शुरू होने के बाद यात्रियों ने मामले को अपने हाथों में ले लिया और महिला के खिलाफ एक्शन लिया गया.

यात्रियों ने मिलकर सर्वसम्मति से लड़ाई में शामिल महिला को फ्लाइट से नीचे उतारने के लिए वोट किया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीटों के बंटवारे को लेकर महिला का दूसरे यात्रियों के साथ विवाद छिड़ गया था, जिसके बाद यात्रियों ने वोट किया और कड़े कदम उठाए. वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसमें यात्रियों को महिला के खिलाफ वोट करते देखा जा सकता है. एक यात्री यह कहते हुए दिखाई देता है कि, 'यदि आप उसे फ्लाइट से उतारना चाहते हैं, तो अपना हाथ उठाएं'. कई यात्रियों ने सहमति जताते हुए हाथ खड़े कर दिए. इसके बाद महिला को अपना सामान निकाल कर जाते हुए भी देखा जा सकता है.

यहां देखें पोस्ट

वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा गया है, 'ठीक है, मुझे पता है कि हम सभी जंगली विमान वीडियो देखने के आदी हैं, लेकिन इस आदमी ने अकेले ही पूरी उड़ान भरकर एक हावी महिला को वोट देकर विदा कर दिया.' सोशल मीडिया पर फ्लाइट के दौरान का ये वीडियो वायरल हो रहा है और सभी का ध्यान खींच रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी और रकुल प्रीत सिंह ने अपने अवॉर्ड्स के साथ दिया पोज