हैदराबाद में बाढ़ के पानी में मिली 'Devil Fish', लोगों को नहीं हो रहा आंखों पर यकीन

Devil Fish Viral Video: हैदराबाद में लगातार कुछ दिनों से हो रही भारी बारिश बीते सोमवार थमते-थमते कुछ ऐसा दिखा गई, जिसे देख हर कोई अचंभित है. दरअसल, हैदराबाद में बाढ़ के पानी के बीच एक महिला के हाथ एक दुर्लभ डेविल फिश लगी है, जो इन सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

Hyderabad Devil Fish Viral Video: देशभर में बारिश का ये मौसम इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. कई राज्यों में भारी बारिश के कारण आई बाढ़ ने जहां जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है. वहीं सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो रही जगह-जगह की तस्वीरें अपना दर्द बयां कर रही हैं. हाल ही में बेंगलुरु के साथ-साथ हैदराबाद भी पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश की चपेट में है. हैदराबाद में बीते कुछ दिनों से जारी भारी बारिश के बाद हर जगह पानी ही पानी है. इस दौरान बाढ़ के पानी के बीच एक महिला के हाथ लगी दुर्लभ डेविल फिश, जो इन सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

हैदराबाद में लगातार कुछ दिनों से हो रही भारी बारिश बीते सोमवार थमते-थमते कुछ ऐसा दिखा गई, जिसे देख हर कोई अचंभित है. हाल ही में जलभराव वाले इलाके में एक स्थानीय महिला को एक दुर्लभ 'डेविल फिश' मिली, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में दिख रही महिला के हाथ में एक सकरमाउथ कैटफिश (suckermouth catfish) दो देखा जा सकता है, जिसे डेविल फिश भी कहा जाता है. 

डेविल फिश मिलने की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई स्थानीय लोग उसे देखने के महिला के पास पहुंच गए. इस दौरान डेविल फिश की एक झलक पाने के लिए महिला के घर पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. डेविल फिश को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि, ये डेविल फिश सोमवार को हुई बारिश के दौरान आसमान से गिरी होगी. 

* ""बच्चे की मासूमियत पर पिघला टीचर का गुस्सा, KISS करते हुए कहा 'अब नहीं करूंगा शैतानी, पक्का'
* 'Video:'बाइक पर पीछे सीट बेल्ट लगाकर बैठा था बैल, सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही थी बाइक
* "'मेले में लड़कियों ने नोचे एक-दूसरे के बाल, चले लात-घूसे, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

* "VIDEO: पार्टी में अचानक आ धमकी खूंखार शेरनी, जान बचाने पेड़ पर चढ़ा शख्स

देखें वीडियो-आलिया भट्ट मुंबई में हुईं स्‍पॉट, मुस्‍कुराते हुए पैपराजी को दिए पोज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com