Video: देवर की शादी में ऐसे झूमकर नाची भाभी, स्टेज पर काट दिया बवाल

Devar Bhabhi Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में भाभी अपने देवर की शादी में जमकर धमाल मचाती नजर आ रही हैं. भाभी जी बॉलीवुड की पॉपुलर मूवी 'हम आपके हैं कौन' का गाना 'लो चली मैं, अपनी देवर की बारात लेके' पर धमाकेदार अंदाज में गदर मचाती दिखाई दे रही हैं.

Video: देवर की शादी में ऐसे झूमकर नाची भाभी, स्टेज पर काट दिया बवाल

Devar Bhabhi Viral Dance: शादी फंक्शन में जब तक डांस का तड़का न लगे, तब तक सब कुछ अधूरा सा लगता है और जब शादी किसी अपने की हो तो गर्दा उड़ाना तो बनता है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखते ही बन रहा है. दरअसल, इस वीडियो में झूमकर नाच रही महिला दूल्हे की भाभी हैं, जो अपने देवर की शादी में दिल खोलकर स्टेज पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं. वीडियो को देखने के बाद आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में भाभी अपने देवर की शादी में जमकर धमाल मचाती नजर आ रही हैं. वीडियो में भाभी जी बॉलीवुड की पॉपुलर मूवी 'हम आपके हैं कौन' का गाना 'लो चली मैं, अपनी देवर की बारात लेके...' पर धमाकेदार अंदाज में गदर मचाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में स्टेज पर अपने डांस से गर्दा उड़ा रही भाभी जी बगल में खड़े दूल्हे के बड़े भइया यानि अपने पति का हाथ पकड़ कर उन्हें डांस फ्लोर पर खींच लेती हैं, जिसके बाद स्टेज पर भाभी-भइया ने जबरदस्त डांस से लोगों के होश ही उड़ा दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो couple_official_page नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है, जिसे अब तक 10 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद आप भी इस कमाल के कपल डांस के दीवाने हो जाएंगे. वीडियो पर ऊपर लिखा है, 'सुन लड़की के भाई. भाई-भाभी ने अपने डांस से स्टेज पर आग लगा दी.' वीडियो देख चुके एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा,'डांस परफॉर्मेंस देखकर पीछे ढोल वालों को भी जोश आ गया.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कतई शानदार डांस देखने को मिला.'