दिव्यांग होने के बावजूद एक पैर और हिम्मत वाली बैसाखी के सहारे दौड़ लगा कर बच्ची ने दिल जीता

कहा जाता है कि अगर आपमें हिम्मत और लगन है तो आप दुनिया जीत सकते हैं. सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई मोटिवेशनल वीडियो वायरल होता ही रहता है. इन वीडियो को देखने के बाद दिल गदगद हो जाता है. आए दिन ऐसे लोग सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं.

दिव्यांग होने के बावजूद एक पैर और हिम्मत वाली बैसाखी के सहारे दौड़ लगा कर बच्ची ने दिल जीता

कहा जाता है कि अगर आपमें हिम्मत और लगन है तो आप दुनिया जीत सकते हैं. सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई मोटिवेशनल वीडियो वायरल होता ही रहता है. इन वीडियो को देखने के बाद दिल गदगद हो जाता है. आए दिन ऐसे लोग सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों को खुशी मिल रही है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दिव्यांग छोटी बच्ची बैसाखी की मदद से दौड़ लगा रही है. उस बच्ची के साथ अन्य बच्चियां भी मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो भावुक कर देने वाला है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक छोटी बच्ची अन्य बच्चियों के साथ दौड़ लगा रही है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पैर नहीं होने के बावजूद भी लड़की ने हिम्मत नहीं हारी है. वो लगातार दौड़ रही है. हालांकि, वो इस रेस को हार चुकी है, मगर पूरी दुनिया का दिल जीत चुकी है. सोशल मीडिया पर लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को द बेटर इंडिया ने शेयर किया जा रहा है, सोशल मीडिया यूज़र्स द्वारा काफी ज़्यादा सराहा जा रहा है. इस वीडियो को 20 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं सैंकड़ों यूज़र्स के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com