VIDEO: 'चचा' के इस कातिलाना मूव्स के सामने नोरा फतेही का डांस भी पड़ा फीका, लचकती कमर पर अटका यूजर्स का दिल

Dance Viral Video: हाल ही में सामने आए इस कमाल के वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स को 'साकी-साकी' पर नागिन से बलखाते देखा जा रहा है. वीडियो में बुजुर्ग शख्स की अदाएं और लचकती कमर के साथ-साथ दिल लूट लेने वाले एक्सप्रेशन्स वाकई कातिलाना है.

VIDEO: 'चचा' के इस कातिलाना मूव्स के सामने नोरा फतेही का डांस भी पड़ा फीका, लचकती कमर पर अटका यूजर्स का दिल

साकी साकी' गाने पर 'चचा' ने किया ऐसा कातिलाना डांस, मचा दी तबाही

Uncle Funny Dance Video: रील्स के इस जमाने में सोशल मीडिया पर तरह-तरह के एक से बढ़कर एक वीडियोज सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ दिल जीत लेते हैं, तो कुछ हैरान कर देते हैं. यूं तो इंटरनेट पर ज्यादातर लोग डांस जुड़े वीडियोज देखना पसंद करते हैं. इन वायरल रील्स में बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर उम्र के लोग अपना टैलेंट दिखाते नजर आते हैं, जैसा की हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक अंकल जी जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स को तगड़ा डांस करते देखा जा रहा है, जिन पर से नजरें हटाना आपके लिए आसान नहीं होगा. वीडियो में बुजुर्ग शख्स को बाटला हाउस फिल्म के गाने 'साकी-साकी' पर नागिन से बलखाते देखा जा सकता है. वीडियो में अंकल के धमाकेदार और मस्ताने अंदाज को देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. वीडियो में बुजुर्ग शख्स की अदाएं और लचकती कमर के साथ-साथ दिल लूट लेने वाले एक्सप्रेशन्स वाकई कातिलाना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस  वीडियो को everythingaboutnepal नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 10 मिलियन यानी 1 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 21 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये नोरा फतेही के पापा हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'डांस की कोई उम्र नहीं होती है. अंकल ने शानदार डांस किया है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'अब नोरा फतेही की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि हमारे देश में नोरा फतेही 2.0 मिल गया है. अब उसका डांस खतरे में है.'