श्रीदेवी के गाने पर नागिन सी बलखाई 'भाभी जी', फर्श पर लेट लेटकर किया जबरदस्त डांस

वायरल वीडियो में एक महिला झन्नाटेदार डांस करती नजर आ रही है. महिला को 'मैं नागिन तू सपेरा' गाने पर नागिन सा बलखाते हुए फर्श पर लेट-लेटकर गजब का डांस करते देखा जा रहा है.

श्रीदेवी के गाने पर नागिन सी बलखाई 'भाभी जी', फर्श पर लेट लेटकर किया जबरदस्त डांस

सिर पर पल्लू डाली इस महिला ने जमीन पर लेटकर किया जबरदस्त डांस

पार्टी फंक्शन में जब तक डांस का तड़का न लग जाए, तब तक मजा न आना लाजिमी है. पार्टी जब तक डीजे के फुल वॉल्यूम और ढोल नगाड़ों की थाप पर कमर न लचके, तब तक पार्टी प्रेमियों को सब कुछ सुना-सुना ही लगता है. आज के समय में बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर कोई डांस में अपना हुनर दिखाने से पीछे नहीं है. शादी फंक्शन के वीडियो अक्सर इंटरनेट पर तहलका मचाते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक भाभी जी (Deshi Bhabhi Dance) बड़े ही मजेदार अंदाज में डांस (Dance Viral Video) करती नजर आ रही हैं, जिन्हें देखकर आप भी झूमने को मजबूर हो जाएंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा महिला का डांस

इस मजेदार वायरल वीडियो में एक महिला गदर मचाती नजर आ रही हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये किसी की मेंहदी की रस्म के बीच शूट किया गया है, जो अब इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. बैकग्राउंड में 'मैं नागिन तू सपेरा' गाना बज रहा है, जिस पर एक साथ कई महिलाएं जबरदस्त तरीके से डांस करती नजर आ रही हैं. इन्हीं में से अचानक एक देसी भाभी जोश में आ जाती हैं और उसके बाद वह ठुमके लगाते हुए नागिन सी बलखाने लगती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, घूंघट ओढ़े महिला फर्श पर लेट-लेटकर गजब का डांस कर रही हैं.

यहां देखें वीडियो

नागिन धुन पर महिला ने किया कमाल का डांस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो neha_ankit26 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. यह वीडियो इसी साल 15 अप्रैल को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 16 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाभी ने 'आग' लगा दी.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'डांस देखकर दिन बन गया'

ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लैक ट्रेडिशनल आउटफिट में स्पॉट हुईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com