समंदर पार कर शख्स ने की फूड की डिलीवरी, वीडियो देख लोग बोले- संभल कर कहीं..

क्या आपने कभी किसी डिलीवरी बॉय को समंदर पार कर खाना डिलीवर करते हुए देखा. अगर आपका जवाब ना है, तो हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखना तो बनता है.

समंदर पार कर शख्स ने की फूड की डिलीवरी, वीडियो देख लोग बोले- संभल कर कहीं..

पानी पर राइड करते हुए फूड डिलीवरी बॉय ने की खाने की डिलीवरी.

आजकल फूड डिलीवरी एप्स का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. ऑनलाइन खाना मंगाना लोगों के लिए अपना फेवरेट फूड पाने का आसान ऑप्शन बन गया है. हालांकि, आपके फेवरेट फूड को आप तक पहुंचाने के लिए ये फूड डिलीवरी बॉयज काफी मेहनत करते हैं. फूड डिलीवर करने के लिए बाइक, स्कूटर, ऑटो और ईरिक्शा वगैरह पर सवार होकर ये डिलीवरी बॉयज रेस्टोरेंट से आपके घर तक की दूरी तय करते हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी डिलीवरी बॉय को समंदर पार कर खाना डिलीवर करते हुए देखा. अगर आपका जवाब ना है, तो हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखना तो बनता है.

समंदर पार कर डिलीवर किया फूड

सच कड़वा है नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे कैप्शन दिया गया है, शायद हर किसी ने पहले ही स्कूटर, साइकिल, कार और यहां तक कि दो पहियों पर कूरियर देखा होगा. एक कूरियर की कल्पना करें जो सीमाओं का पार करते हुए आपका ऑर्डर कहीं भी पहुंचाता है, यहां तक कि पानी पर भी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, समंदर के नीले पानी में एक शख्स एक अलग किस्म की वॉटर बाइक लेकर चला आ रहा है. बीच समंदर से निकलते इस शख्स को देखकर पहली नजर में तो ऐसा लगता है कि, जैसे ये लहरों से जूझते हुए कोई एडवेंचर गेम खेल रहा हो, लेकिन फिर वह किनारे आकर रुक जाता है और पानी से बाहर आकर पीछे टंगे बैग से एक बोतल के साथ-साथ कुछ चिप्स निकाल कर वहां खड़े एक शख्स को पकड़ा देता है. वह शख्स बदले में उसे पैसे देता है. इसके बाद एक बार फिर अपनी वाटर बाइक पर सवार होकर शख्स चल पड़ता है.

यहां देखें वीडियो

यूजर्स ने जताई चिंता

वीडियो को कुछ ही समय में लाखों बार देखा जा चुका है. फूड डिलीवरी का ये तरीका देख लोग बेहद हैरान हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, एक बीयर और चिप्स के लिए ये बहुत ज्यादा मेहनत हो गई. दूसरे ने लिखा, शख्स को जिम जाने की जरूरत नहीं है. तीसरे ने लिखा ग्रेट जॉब. वहीं कुछ ने डिलीवरी बॉय को लेकर चिंता भी जाहिर की. चौथे यूजर ने लिखा कि, संभल कर जाया करो. पांचवें ने लिखा, अगर वह बीच रास्ते में थक गया तो क्या होगा.

ये Video भी देखें: क्या कहते हैं NDTV Election Carnival के सारथी सोनू भैया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com