दिल्ली में हुई झमाझम बारिश, तो सोशल मीडिया पर भी आई मीम्स की बाढ़, लोग बोले- आखिर वो दिन आ ही गया

मॉनसून की बेरुखी झेल रहे दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) के कई हिस्सों में मंगलवार को कई इलाकों में तेज बारिश से राहत मिली. इससे दिल्ली में मानसून के दस्तक देने का लंबा इंतजार भी खत्म हुआ है.

दिल्ली में हुई झमाझम बारिश, तो सोशल मीडिया पर भी आई मीम्स की बाढ़, लोग बोले- आखिर वो दिन आ ही गया

दिल्ली में हुई झमाझम बारिश, तो सोशल मीडिया पर भी आई मीम्स की बाढ़

मॉनसून की बेरुखी झेल रहे दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) के कई हिस्सों में मंगलवार को कई इलाकों में तेज बारिश से राहत मिली. इससे दिल्ली में मानसून के दस्तक देने का लंबा इंतजार भी खत्म हुआ है. दिल्ली में द्वारका समेत कई इलाकों में बारिश हो रही है. फरीदाबाद और गुरुग्राम में भी झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया है. मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में सुबह 7 से 8.30 बजे की कई इलाकों में भारी बारिश देखने को मिली. सफदरजंग में 2.5 सेमी, आयानगर में 1.3, पालम में 2.4 और रिज में 1.0 सेमी तक बारिश हुई.

आईएमडी का कहना है कि मानसून दिल्ली के पड़ोसी यूपी, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान के ज्यादातर इलाकों में फैल चुका है. दिल्ली में मानसून पहुंचने के लिए हालात अनुकूल हैं. उत्तर भारत के कई हिस्सों समेत मानसून भारतीय प्रायद्वीप में सक्रिय हैं. वरिष्ठ वैज्ञानिक जेना ने स्पष्ट किया कि पूर्वानुमान 100 फीसदी सही नहीं हो सकते और मौसम विभाग स्थितियों की निगरानी कर रहा है.

वहीं, दिल्ली में बारिश होते ही सोशल मीडिया पर भी मीम्स की बाढ़ आ गई. लंबे समय से बारिश का इंतजार कर रहे दिल्ली वासियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. लोग फनी मीम्स शेयर करने लगे. आइए एक नजर डालते हैं उन मीम्स पर...

दिल्ली में मानसून के आगमन की सामान्य तिथि 27 जून है और लगभग दो दशकों में यह पहली बार है जब इसमें 15 दिन की देरी हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com