Delhi Police ने क्रिएटिव अंदाज में दिया मैसेज, लिखा- गाड़ी पर कंट्रोल न खोएं, हो सकती है Moye Moye..

सोशल मीडिया पर इन दिनों दिल्ली पुलिस के सोशल मैसेज वाला क्रिएटिव ट्वीट लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसे Moye Moye ट्रेंड को ध्यान में रखकर शेयर किया गया है.

Delhi Police ने क्रिएटिव अंदाज में दिया मैसेज, लिखा- गाड़ी पर कंट्रोल न खोएं, हो सकती है Moye Moye..

रील के इस जमाने में आज सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरने के लिए लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. जैसे ही सोशल मीडिया पर कुछ नया आता है, लोग बिना वक्त गवाए उस ट्रेंड को फॉलो करने की होड़ में जुट जाते हैं. यही वजह है कि, लोग ट्रेंड्स के साथ अपनी क्रिएटिविटी दिखाने में पीछे नहीं हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा का मैसेज दिया है, जिस पर यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं, इसके पीछे की वजह आप वीडियो देखने के बाद ही समझ पाएंगे.

दिल्ली पुलिस का मैसेज (Delhi Police Moye Moye Trend)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को दिल्ली पुलिस ने अपने ऑफिशियल अकाउंट @DelhiPolice से पोस्ट किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'गाड़ी पर कंट्रोल न खोएं, नहीं तो हो सकता है Moye Moye'दरअसल, इन दिनों Moye Moye खूब ट्रेंड कर रहा है, ऐसे में इस ट्रेंड के साथ दिल्ली पुलिस द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

यहां देखें वीडियो

अरे Moye Moye नहीं मोजे मोर (Delhi Police Social Message)

महज 27 सेकंड के इस वीडियो में एक बाइकर अजीबोगरीब तरीके से बाइक से स्टंट दिखाता नजर आ रहा है, लेकिन इस बीच वो एक भयंकर एक्सीडेंट का शिकार हो जाता है. इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 11 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या सर, यहां भी आप मोय, मोय करवा दिए' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मोय, मोय हो गया ये तो.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों 'मोए मोए' गाने का जबरदस्त ट्रेंड देखने को मिल रहा है. इस म्यूजिक वीडियो का नाम 'Dzanum' (डजानम). इस गाने को सर्बियाई गायिका तेया डोरा ने गाया है. वायरल गाने के बोल 'मोए मोए' नहीं हैं, बल्कि 'मोजे मोर' है, जिसका गूगल ट्रांसलेटर के मुताबिक हिंदी में अर्थ- मेरा समुद्र है.