विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 13, 2023

मोये-मोये गाने पर अब सामने आया मिस्टर बीन का डांस VIDEO,बार-बार देखने को मजबूर हो रहे लोग

मिस्टर बीन के नाम से लोगों के दिलों में राज करने वाले फेमस एक्टर रोवन एटकिंसन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वे जब भी कोई एक्ट करते हैं लोगों के दिलों में छा जाते हैं. उनका ऐसा ही एक वीडियो है, इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. 

Read Time: 3 mins
मोये-मोये गाने पर अब सामने आया मिस्टर बीन का डांस VIDEO,बार-बार देखने को मजबूर हो रहे लोग
मिस्टर बीन ने किया ट्रेंडिग गाने मोये-मोये पर डांस, डांस क्लिप हुआ वायरल

Mr. Bean Danced On Moye Moye: मिस्टर बीन को कौन नहीं जानता? उनका नाम सुनते ही सभी के चेहरे पर एक मुस्कान सी खिल उठती है और आए भी क्यों न? एक्टर रोवन एटकिंस यानी मिस्टर बीन को बिना कुछ बोले सिर्फ अपने एक्सप्रेशन और एक्टिंग से लोगों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट करना बखूबी ही आता है. हर कोई उनकी इस अदा का फैन है. हाल के दिनों में सर्बिया का एक सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, जिस पर कई सारे डिजिटल क्रिएटर्स अपने रील्स बना कर अपलोड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग सर्बियाई गाना मोये-मोये पर मिस्टर बीन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे कुछ डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा.

मिस्टर बीन का वीडियो वायरल 

एक इंस्टाग्राम पेज ने डांस क्लिप पोस्ट की है, जिसमें मिस्टर बीन को बैकग्राउंड में सर्बियाई गायक-गीतकार तेया डोरा के गाने डेज़नम की धुन पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई. इससे जुड़ा एक और वीडियो आया जिसका कैप्शन था, 'लीजेंड ने बहुत पहले ही इस चलन में भाग ले लिया था. मोये मोये फिट मिस्टर बीन.' मिस्टर बीन का ये वीडियो 3am._unxdying नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे बड़ी संख्या में लोगों का प्यार मिल रहा है.

यहां देखें वीडियो 

इस समय ये गाना काफी ट्रेंड कर रहा है, जिसे बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना भी दिल्ली में अपने एक कॉन्सर्ट के दौरान गाना नहीं भूले. उन्होंने बारी बरसी में अपने शानदार प्रदर्शन के दौरान, ट्रेंडिंग 'मोये मोये' डालकर लोगों को चौंका दिया. 

सर्बियाई गीत 'मोये मोये', जो हर कंटेंट क्रिएटर की पहली पसंद बन गया है, जिसे सर्बियाई गायक-गीतकार तेया डोरा के डेज़नम ' नामक गीत से लिया गया है. इस गीत को यू-ट्यूब पर अभी तक 60 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
मोये-मोये गाने पर अब सामने आया मिस्टर बीन का डांस VIDEO,बार-बार देखने को मजबूर हो रहे लोग
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;