विज्ञापन

बेंगलुरु के इस होटल का नजारा देख चौंक गई महिला, सिर्फ एक क्लिक में ऐसे होता है काम

दिल्ली बेस्ड एक महिला सीईओ जब बेंगलुरु के एक होटल में पहुंची तो वहां काम का सिस्टम देख हैरान रह गईं. पढ़ें क्या है पूरा माजरा.

बेंगलुरु के इस होटल का नजारा देख चौंक गई महिला, सिर्फ एक क्लिक में ऐसे होता है काम
बेंगलुरु के इस होटल में नहीं दिखा एक भी स्टाफ, महिला ने सोशल मीडिया पर खोला राज

Peak Bengaluru Moment: टेक्नोलॉजी दिन-ब-दिन हाई होती जा रही है, फिलहाल हम AI (Artificial Intelligence) युग में जी रहे हैं, जो आदमी का काम आसान तो कर रहा है, लेकिन इससे आने वाले समय में कई लोगों की नौकरी भी जाने वाली है. खैर, बेंगलुरु से टेक्नोलॉजी का एक ऐसा ही नमूना सामने आया है, जिसे देखकर किसी का भी सिर चकरा सकता है. दरअसल, दिल्ली बेस्ड एक सीईओ यहां एक होटल में गई थीं, जहां उन्हें रिसेप्शनिस्ट काउंटर खाली मिला. काउंटर पर एक लैपटॉप रखा था, जिस पर इस सीईओ की एक वर्चुअल रिसेप्शनिस्ट से भेंट हुई, जिसे देखकर यह सीईओ शॉक्ड हो गई और सारी आपबीती अपने लिंक्डइन अकाउंट पर फोटो के साथ शेयर कर दी.

CEO की फटी की फटी रह गई आंखें (Virtual Receptionist)

दिल्ली बेस्ड सीईओ अनन्या नारंग ने अपने लिंक्डइन अकाउंट पर इस वर्चुअल रिसेप्शनिस्ट की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में लैपटॉप में एक महिला रिसेप्शनिस्ट दिख रही हैं. सीईओ महिला ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'जैसे ही मैं अंदर गई, मैंने देखा कि 2 सिक्योरिटी गार्ड और टेक्नीशियन के अलावा होटल में कोई स्टाफ नहीं था, एक ट्रेंड हॉस्पिटल स्टाफ सारा काम बड़े ही शानदार तरीके से रिमोटली कर रहा था, सभी काम वीडियो कॉन्फ्रेंस पर हो रहे थे, सभी के सभी वीडियो कॉन्फ्रेंस से जुड़े शानदार ढंग से काम कर रहे थे, आपको बेंगलुरु की सिलिकॉन वैली के अलावा पूरे भारत में ऐसा सिस्टम कहीं देखने को नहीं मिलेगा'.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने बांधे तारीफों के पुल (virtual receptionist at Bengaluru Hotel)

वहीं, अनन्या नारंग का यह लिंक्डइन पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग बेंगलुरु होटल के इस हाई-टेक वर्किंग सिस्टम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. काम करने के इस सिस्टम पर एक यूजर ने लिखा है, 'बहुत शानदार और मजेदार, मुझे लगता है बस एक क्लिक में पूरा होटल स्टाफ आपके सामने होगा, हॉस्पिटैलिटी के फ्यूचर में आपका स्वागत है'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'वाओ, यह तो वाकई में एक आविष्कार है, यह सिस्टम आने वाले समय में गेम चेंजर साबित होगा, ऐसा करने वाली पूरी टीम को बधाई'. वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो फ्यूचर में हॉस्पिटैलिटी सेक्टर में नौकरी की चिंता कर रहे हैं. 

ये भी देखें:- मेट्रो में बवाल डांस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
मां काली सहित कई हिंदू देवी-देवताओं की पूजा करती है ये चाइनीज फैमिली, सिंगापुर से दादी-पोती ने शेयर किया दिलचस्प VIDEO
बेंगलुरु के इस होटल का नजारा देख चौंक गई महिला, सिर्फ एक क्लिक में ऐसे होता है काम
अब अंधेरे में भी चमकेंगे मवेशी, रात के अंधेर में दुर्घटना की शिकार ना हो गाय..इसलिए पुलिसकर्मी ने लगाई गजब की तरकीब
Next Article
अब अंधेरे में भी चमकेंगे मवेशी, रात के अंधेर में दुर्घटना की शिकार ना हो गाय..इसलिए पुलिसकर्मी ने लगाई गजब की तरकीब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com