Deepika-Ranveer Wedding: रणवीर या दीपिका? जानिए कमाई में कौन है आगे

दीपिका पादुकोण एक ब्रैंड को प्रोमट करने के लिए 5 करोड़ रुपये लेती हैं. उनके पास फिलहाल Tanishq, Fiama Di Wills, Tissot, Loriel, Lux, Axis Bank, Asian Paints और Vouge Eyewear जैसे ब्रैंड हैं.

Deepika-Ranveer Wedding: रणवीर या दीपिका? जानिए कमाई में कौन है आगे

रणवीर या दीपिका? जानिए कौन है कितना अमीर

नई दिल्ली:

Ranveer Singh-Deepika Padukone:रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 नवंबर को साउथ स्टाइल (कोंकणी रीति-रिवाज) में शादी कर रहे हैं. इसके बाद 15 नवंबर को पंजाबी तरीके से शादी यानी आनंद कारज समारोह कर दीपिका और रणवीर एक-दूसरे के हो जाएंगे. ये जोड़ी सिर्फ रियल लाइफ में ही सबकी फेवरेट नहीं बल्कि रील लाइफ से ही सबके दिल जीत चुकी है. बाजीराव मस्तानी, रामलीला और पद्मावत जैसी फिल्मों की ये सुपर हिट जोड़ी अब रियल लाइफ में भी एक हो जाएगी. 

बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Ranveer Singh Wedding) इटली के लेक कोमो (Lake Como,Italy) में शादी कर रहे हैं. 13 नंवबर को संगीत, सगाई और मेहंदी सेरेमनी के बाद 14 नंवबर और 15 नवंबर को दोनों की शादी सिंधी और कोंकणी रिवाज़ से होगी. इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और मेहमान ही बुलाएं गए हैं. सभी को शादी में तोहफे के बजाय दीपिका पादुकोण की एनजीओ (The Live Love Laugh Foundation) में डोनेट करने के लिए कहा गया है. शादी के समारोह से जुड़ी सभी तस्वीरों और वीडियो को शादी के बाद डिस्लोज़ किया जाएगा.

यहां जानिए कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कौन है ज्यादा अमीर, कौन करता है कितनी कमाई?

Deepika Padukone and Ranveer Singh Wedding: शादी की रस्में शुरू, ऐसे हो रही है दीपिका-रणवीर की रॉयल वेडिंग​

दीपिका पादुकोण की नेट वर्थ (102 करोड़)

1. दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की हाइेस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने पिछले कुछ सालों में ही पद्मावत, बाजीराव मस्तानी और हैपी न्यू ईयर जैसी फिल्में की. इन बॉलीवुड फिल्मों का कलेक्शन काफी अच्छा रहा. दीपिका पादुकोण ने फिल्म पद्मावत के लिए 12 करोड़ रुपये लिये थे. 

2. दीपिका एक ब्रैंड को प्रोमट करने के लिए 5 करोड़ रुपये लेती हैं. उनके पास फिलहाल Tanishq, Fiama Di Wills, Tissot, Loriel, Lux, Axis Bank, Asian Paints और Vouge Eyewear जैसे ब्रैंड हैं. 

3. दीपिका पादुकोण के पास मुम्बई में 6 करोड़ की कीमत का एक लग्ज़री हाउस है.

4. दीपिका के पास 4 गाड़िया हैं. जिसमें 1.2 करोड़ की Ausi A8, Range Rover, Mercedes Benz G63 और BMW 5 सीरिज़ है. 


रणवीर सिंह की नेट वर्थ (136 करोड़)

1. दीपिका पादुकोण की ही तरह रणवीर सिंह की भी हिट फिल्मों में बाजीराव मस्तानी, रामलीला और पद्मावत फिल्में ही शामिल हैं. खबरों की माने तो पद्मावत की सफलता के बाद रणवीर सिंह एक फिल्म के लिए 13 करोड़ रुपये लेते हैं. 

2. रणवीर सिंह एक ब्रैंड को प्रमोट करने के लिए 4 करोड़ चार्ज करते हैं. उनके पास Thums Up, Swiss Tourism, MakeMyTrip, Jack and Jones Rap, Durex और Ching Chinese जैसे ब्रैंड्स हैं.

3. रणवीर सिंह के पापा जगजीत सिंह रियल एस्टेट बिज़नेस मैन हैं. इसी वजह से रणवीर सिंह के पास मुम्बई में बहुत सारे घर हैं.  वहीं, रणवीर ने खुद से साउथ मुम्बई में एक न्यू अपार्टमेंट फ्लैट लिया. इस फ्लैट की कीमत फिलहाल 8 करोड़ रुपये है. 

4. रणवीर सिंह के पास Mercedes, Aston Martin, Range Rover, Audi Q7 और  Bugatti जैसी लग्ज़री गाड़ियां हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com