Video: ऊंची इमारतों के बीच हैरतअंगेज स्टंट, छलांग देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Stunt Viral Video: हाल ही सोशल मीडिया पर एक हैरतअंगेज अजीब कारनामा देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक रही है. वीडियो में एक शख्स बेखौफ़ होकर जानलेवा स्टंट को अंजाम देता नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स की हरकतें देखकर यूजर्स की भी सांसें अटक रही हैं.

Video: ऊंची इमारतों के बीच हैरतअंगेज स्टंट, छलांग देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Death Defying Rooftop Stunts: कुछ लोगों के शौक बड़े ही अजीबोगरीब होते हैं. दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें खतरों से खेलना और जान को जोखिम में डालते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखें जा सकते हैं, जिन्हें देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक जाती है. हाल ही में एक ऐसा ही हैरतअंगेज अजीब कारनामा देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आप भी घबरा जाएंगे. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स बेखौफ़ होकर जानलेवा स्टंट को अंजाम देता नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स की हरकतें देखकर यूजर्स की भी सांसें अटक रही हैं. 

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल इस हैरतअंगेज वीडियो में एक शख्स को ऊंची इमारत की छत से छलांग लगाते देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स ऊंची इमारत की छत पर से छलांग लगाकर जंप करते हुए दूसरी इमारत की छत पर पहुंच जाता है, जिसे देखकर आपकी भी सांसें अटक जाएंगी. वीडियो को देखकर यकीनन एक मिनट के लिए आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि, यह स्टंट कितना खतरनाक है, जिसमें जरा सी गलती जान पर बन सकती थी. इन वायरल हो रहे वीडियो में किए जा रहे स्टंट को करने की गलती भूलकर भी ना करें. ये काफी खतरनाक साबित हो सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @short_tymer नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि सैंकड़ों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की हैरानी से भरी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ यूजर्स अपने रिएक्शन में इमारत की छत से छलांग लगा रहे शख्स को खतरों का खिलाड़ी बता रहे हैं.