स्कूल कैम्पस में लटकी मिली विशाल शार्क, बच्चों ने किया बड़ा खुलासा, जानकर हैरान रह गए लोग

फ्लोरिडा में पोंटे वेदरा हाई स्कूल में छात्रों के एक समूह ने गुरुवार की सुबह एक भयानक दृश्य का सामना किया, जब उन्होंने एक मृत शार्क (dead shark) को छत से लटका हुआ पाया.

स्कूल कैम्पस में लटकी मिली विशाल शार्क, बच्चों ने किया बड़ा खुलासा, जानकर हैरान रह गए लोग

स्कूल कैम्पस में लटकी मिली विशाल शार्क, बच्चों ने किया बड़ा खुलासा

संयुक्त राज्य अमेरिका के फ्लोरिडा में पोंटे वेदरा हाई स्कूल में छात्रों के एक समूह ने गुरुवार की सुबह एक भयानक दृश्य का सामना किया, जब उन्होंने एक मृत शार्क (dead shark) को छत से लटका हुआ पाया.

स्थानीय मीडिया आउटलेट्स ने स्नैपचैट पर स्कूल के छात्रों द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को प्रसारित किया, लेकिन पहचान का खुलासा नहीं किया. न्यूज़वीक के अनुसार, छात्रों में से एक ने दावा किया कि यह वरिष्ठ छात्रों द्वारा एक शरारत थी.

फ्लोरिडा फिश एंड वाइल्डलाइफ कंजर्वेशन कमीशन (एफडब्ल्यूसीसी) Fish and Wildlife Conservation Commission (FWCC) के अधिकारियों ने स्थानीय मीडिया आउटलेट्स को बताया कि पोंटे वेदरा हाई स्कूल के 5 छात्रों के एक समूह ने बुधवार को रात करीब 9 बजे स्कूल प्रांगण के छत से शार्क को लटका दिया.

FWCC के अनुसार, शार्क को मंगलवार रात पकड़ा गया और लटकाए जाने से पहले उसे फ्रीज कर दिया गया.

स्कूल स्टाफ ने गुरुवार सुबह 8 बजे शार्क के शव को निकाला. जिम गेल्सलीचटर, जीव विज्ञान के एसोसिएट प्रोफेसर और उत्तरी फ्लोरिडा विश्वविद्यालय में तटीय और समुद्री जीवविज्ञान फ्लैगशिप कार्यक्रम के निदेशक ने फर्स्ट कोस्ट न्यूज को बताया कि शार्क की स्थिति अकेले तस्वीरों से पुष्टि करना मुश्किल बनाती है, लेकिन दावा किया कि यह एक सैंडबार शार्क है.

उन्होंने फर्स्ट कोस्ट न्यूज को समझाया, "यह फ्लोरिडा में एक निषेधात्मक प्रजाति है, और इसलिए हम उन विशेष प्रजातियों को उतारने में सक्षम नहीं हैं और यह वास्तव में इसलिए है क्योंकि सैंडबार, उनकी आबादी पिछले कई दशकों में मछली पकड़ने से काफी कम हो गई है."

शार्क प्रजातियों की पहचान करने के लिए एफडब्ल्यूसीसी समुद्री मत्स्य जीवविज्ञानी को तस्वीरें भेजी गई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्यों वापस केरल भाग जाना चाहते थे संजू सैमसन?