पापा को खतरे में देख जोर-जोर से रोने लगी बच्ची, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एक शख्स को ग्लास ब्रिज पर डर-डर कर चलता हुआ देख उसकी बेटी जोर-जोर से रोने लगती है. बच्ची को रोते हुए देख कर पिता तुरंत उसके पास आते हैं और उसे प्यार से गले लगा लेते हैं.

पापा को खतरे में देख जोर-जोर से रोने लगी बच्ची, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

यूं तो दुनिया में हर रिश्ता खूबसूरत होता है, लेकिन बाप और बेटी के बीच के रिश्ते की बात ही अलग होती है. बाप-बेटी दोनों एक-दूसरे से पर जान न्यौछावर करने को तैयार रहते हैं. हर बेटी अपने पिता का बहुत ख्याल रखती. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Mdia) पर एक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो (Video) में एक छोटी सी बच्ची को अपने पिता की चिंता में भावुक हो रही है. अब यही वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है.

वीडियो में एक छोटी बच्ची अपने पिता को खतरे में देख कर रोने लगती है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक शख्स ग्लास ब्रिज पर चल रहा है. ये कांच (Glass) पैर रखते ही चटकने वाले इफेक्ट दिखाने लगता है. लेकिन असल में ऐसा कुछ नहीं हो रहा होता है. वीडियो (Video) में एक शख्स को ग्लास ब्रिज पर डर-डर कर चलता हुआ देख उसकी बेटी जोर-जोर से रोने लगती है. बच्ची को रोते हुए देख कर पिता तुरंत उसके पास आते हैं और उसे प्यार से गले लगा लेते हैं.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: अशनीर ने जिस महिला उद्यमी के स्टार्ट-अप को बताया बेकार, उनकी पत्नी ने पहने उसी ब्रांड के कपड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वीडियो को beutefullplacee नाम के पेज से शेयर किया गया हि. जिसके कैप्शन में लिखा गया है – इस छोटी बच्ची को डर है कि कहीं उसके पापा नीचे गिर न जाएं. लोगों ने इस वीडियो को खूब प्यार दिया है और अब तक इसे 67 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 4.6 मिलियन लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. इसके साथ ही कई लोग इस वीडियो जमकर शेयर भी कर रहे हैं.