VIDEO: बच्ची की प्यारी सी मुस्कान पर दिल हार बैठा ड्राइवर, बस चलाते हुए इस तरह दिए रिएक्शन

dorable Baby Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्यार सा वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक प्यारी बच्ची की स्माइल देख बस ड्राइवर बड़े प्यारे से रिएक्शन दे रहे हैं, जिसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा.

VIDEO: बच्ची की प्यारी सी मुस्कान पर दिल हार बैठा ड्राइवर, बस चलाते हुए इस तरह दिए रिएक्शन

Bacchi Ki Smile Ka Video: इंटरनेट रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियोज देखने को मिलते हैं, लेकिन कई बार इनमें से कुछ वीडियोज सीधे दिल को छू जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक प्यारी बच्ची की स्माइल देख बस ड्राइवर बड़े प्यारे से रिएक्शन दे रहे हैं, जिसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा. कई बार जाने-अनजाने ऐसा कुछ देखने को मिल जाता है, जिसे देखकर चेहरे पर मुस्कान खिल उठती है. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, सड़क पर एक साथ कई गाड़ियां चल रही हैं. इस बीच एक कार में बैठी बच्ची गाड़ी के पिछले शीशे से देखकर मुस्कुरा रही है. इस दौरान बच्ची की मुस्कान देख कार के पीछे चले रहे बस ड्राइवर प्यारे से रिएक्शन देते हुए छोटी बच्ची पर अपना प्यार लुटा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. अक्सर सफर के दौरान कभी न कभी किसी बच्चे की शरारत या स्माइल देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो videonation.teb नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी यकीनन अपना दिल हार बैठेंगे. इस वीडियो को अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखकर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं.