हिरण पानी पी रहा था, नदी में छिपे मगरमच्छ ने किया अटैक, पूरी ताकत से हिरण ने हवा में लगाई छलांग, ऐसे उछला कि...

वीडियो में एक मगरमच्छ को बड़ी चालाकी से हिरण का शिकार करते हुए दिखाया गया है. लेकिन, वीडियो में हिरण ने खुद को बचाने के लिए जो किया वो देख आप दंग रह जाएंगे.

हिरण पानी पी रहा था, नदी में छिपे मगरमच्छ ने किया अटैक, पूरी ताकत से हिरण ने हवा में लगाई छलांग, ऐसे उछला कि...

हिरण पानी पी रहा था, नदी में छिपे मगरमच्छ ने किया अटैक

सोशल मीडिया पर जानवरों के हमले और उनकी लड़ाई के ढेरों वीडियो अक्सर देखने को मिलते रहते हैं. मगरमच्छ, सांप, शेर, चीते, तेंदुए और हाथियों के हमलों के वीडियो देखने में काफी खतरनाक होते हैं और कई बार तो इन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. जानवरों के शिकार के कुछ ऐसे वीडियो भी होते हैं जिन्हें देख हम अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं कर पाते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में एक मगरमच्छ को बड़ी चालाकी से हिरण का शिकार करते हुए दिखाया गया है. लेकिन, वीडियो में हिरण ने खुद को बचाने के लिए जो किया वो देख आप दंग रह जाएंगे.

वायरल हो रहे 12 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नदी किनारे एक हिरण चुपचाप पानी पी रहा है. आप देखिए चारों ओर दूसरा कोई भी उसके आसपास दिखाई नहीं दे रहा है. अचानक पानी में छिपा एक मगरमच्छ, हिरण पर अचानक हमला कर देता है और फिर हिरण भी खुद को बचाने के लिए हवा में ऐसी छलांग लगाता है कि वो उछलकर मगरमच्छ से काफी दूर चाला जाता है और अपने जबड़े में हिरण को भरने के लिए पानी से बाहर निकला मगरमच्छ अपने इरादे में असफल हो जाता है. 

देखें Video:

वीडियो में आपने देखा कि कैसे एक हिरण ने अपनी पूरी ताकत लगाकर एक खतरनाक जानवर से खुद को बचा लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग वीडियो देखकर हिरण की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को @clipsthatgohard नाम के पेज से ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देख लोग दंग रह गए, क्योंकि मगरमच्छ मे जिस तेज़ी और रफ्तार से हिरण पर अटैक किया था उससे बच पाना नामुमकिन था.

शिल्पा शेट्टी और रकुल प्रीत सिंह ने अपने अवॉर्ड्स के साथ दिया पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com