प्लेन को क्रेन ने उठाया और फिर हवा में लगा उड़ाने, Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

इस वीडियो में एक क्रेन (Crane) ने एक प्लेन (Plane) को उठाया हुआ है. उसके बाद वीडियो में जो हुआ वो देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा.

प्लेन को क्रेन ने उठाया और फिर हवा में लगा उड़ाने, Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

प्लेन को क्रेन ने उठाया और फिर हवा में लगा उड़ाने

सोशल मीडिया पर हर रोज़ कुछ न कुछ नया और मज़ेदार देखने को मिलता रहता है. कभी कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे देखकर हम हैरान रह जाते हैं, तो कभी कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे देखकर हमारी हंसी ही नहीं रुकती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे. इस वीडियो में एक क्रेन (Crane) ने एक प्लेन (Plane) को उठाया हुआ है. उसके बाद वीडियो में जो हुआ वो देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा.

इस वीडियो को अलेक्सांद्र मोरोजोव (Aleksandr Morozov)  नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है, जब प्रोजेक्ट तैयार नहीं होता है, लेकिन ग्राहक (Client) एक डेमो चाहता है. वीडियो को वो लोग बेहतर तरीके से समझ सकते हैं, जो कॉर्पोरेट सेक्टर (Corporate Sector) में काम करते हैं और प्रोजेक्ट्स को खत्म करने के लिए जिन्हें डेडलाइन्स दी जाती हैं.

देखें Video:

वायरल वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर हंसते-हंसते लोगों का बुरा हाल हो रहा है. 7 सेकेंड के इस वीडियो को देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 4.7 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पानी से भरे टब में नहाने के लिए भिड़ गए दो भालू, खूब हुई फाइट और फिर...