VIDEO: पहाड़ों पर बर्फबारी के बीच स्लाइड करती दिखी गाय, ताज़ा बर्फबारी का ले रही मज़ा

Cow Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो बर्फ में मस्ती करने की ख्वाहिशें केवल इंसानों में ही नहीं, बल्कि जानवरों को भी होती.

VIDEO: पहाड़ों पर बर्फबारी के बीच स्लाइड करती दिखी गाय, ताज़ा बर्फबारी का ले रही मज़ा

Cow Sliding Down Mountain Covered With Snow: सर्दी हो या गर्मी हर मौसम में लोग पहाड़ों पर खास यादें बनाते नजर आते हैं. हर कोई अपने जीवन में कम से कम एक बार बर्फबारी का मज़ा जरूर लेना चाहता होगा. बर्फीली पहाड़ियों की सैर करना भला किसे पसंद नहीं होगा. शायद यही वजह है की पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी के मौसम में सैलानियों की तादाद बेतहाशा बढ़ जाती है. इस दौरान लोग दिल खोलकर मौज मस्ती करते नजर आते हैं. बर्फबारी में मस्ती का एक ऐसा ही वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर ऐसा ही लग रहा है मानो बर्फ में मस्ती करने की ख्वाहिशें केवल इंसानों में ही नहीं, बल्कि जानवरों को भी होती.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में एक बड़ा ही रोमांचक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक गाय पहाड़ों पर बर्फबारी के बीच बर्फ पर स्लाइड का लुत्फ उठाती नजर आ रही है. वीडिये में देखा जा सकता है कि, कैसे एक गाय बर्फ पर बैठकर पहाड़ी से नीचे की ओर सरकती देखी जा रही है. वीडियो देखने के बाद एक मिनट के लिए आप भी दंग रह जाएंगे. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया ट्विटर पर इस वीडियो को Buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2.2 मिलियन बार देखा जा चुका है. वहीं 101.1K लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कमेंट्स बॉक्स में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.