पति-पत्नी को 21 साल बाद टॉयलेट में मिली खोई हुई सगाई की अंगूठी, मरम्मत करने आए प्लंबर ने खोज निकाला

दो दशकों के बाद, जब निक की मां, रेनी ने शौचालय को बदलने के लिए एक प्लम्बर को काम पर रखा, तो अंदर फंसी अंगूठी उन्हें मिल गई.

पति-पत्नी को 21 साल बाद टॉयलेट में मिली खोई हुई सगाई की अंगूठी, मरम्मत करने आए प्लंबर ने खोज निकाला

पति-पत्नी को 21 साल बाद टॉयलेट में मिली खोई हुई सगाई की अंगूठी

संयुक्त राज्य अमेरिका में एक कपल को हाल ही में उनकी खोई हुई सगाई की अंगूठी (engagement ring) 21 साल बाद फिर से मिल गई, जो गलती से शौचालय में बह गई थी.

फॉक्स 59 की रिपोर्ट के अनुसार, फ्लोरिडा निवासी निक डे ने हीरे की अंगूठी के साथ अपनी पत्नी शाइना को प्रपोज किया था, जो पाइपलाइन में खो गई थी. निक ने उस घटना को याद बताया "वह एक दिन मेरे पास आई और बोली, 'मुझे लगता है कि मैंने अपनी अंगूठी खो दी है,", जो 21 साल पहले उनकी मां के घर पर हुई थी. उन्होंने कहा, " मुझे लगता है कि गलती से शौचालय में बह गई होगी."

आउटलेट के अनुसार, शुरू में, कपल ने अपनी खोज नहीं छोड़ी और हीरे की अंगूठी खोजने के लिए पाइपलाइन में नीचे उतरे. शाइना डे ने याद करते हुए कहा, "मैं सेप्टिक टैंक में चढ़ गई ताकि हम इसे खोजने की कोशिश करने के लिए एक छलनी के माध्यम से इसका हर बिट पंप कर सकें."

हालांकि, नवंबर में, दो दशकों के बाद, जब निक की मां, रेनी ने शौचालय को बदलने के लिए एक प्लम्बर को काम पर रखा, तो अंदर फंसी अंगूठी उन्हें मिल गई. एनबीसी न्यूज के अनुसार, प्लंबर ने रेनी से पूछा कि क्या यह शाइना की है, और अच्छी तरह से देखने के बाद, सास ने कहा, कि यह सच में उनकी थी.

सफाई के बाद, निक डे के माता-पिता ने अंगूठी को लपेटा और कपल को क्रिसमस उपहार के रूप में दिया. निक ने याद किया, "उन्होंने इसे बाहर निकाला. यह एक छोटे से क्रिसमस बैग में लिपटा हुआ था इसलिए हमने इसे खोला और हम दोनों जानते थे कि यह क्या था," शाइना ने कहा, "मैं वहां बैठी थी और मैंने कहा, 'हे भगवान, यह मेरी अंगूठी है. यह मेरी अंगूठी है. मैं अपनी आंखें पोंछ रही हूं और काजल बह रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दंपति ने कहा कि वे अब हीरे की अंगूठी को एक नए आभूषण में शामिल कर सकते हैं, या इसे भावी पीढ़ी को आनंद लेने के लिए दे सकते हैं. लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने इस घटना से एक मूल्यवान सबक सीखा है. निक डे ने कहा, "जब आप चीजें खो देते हैं तो अपने शौचालयों की जांच जरूर करें."