मशीन की रफ्तार से सब्जियां काटता है ये बच्चा, देखकर हैरान रह गए लोग, 90 लाख बार देखा गया Video

हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो को देखिए, जिसमें एक बेहद छोटा बच्चा बिल्कुल किसी परफेक्ट शेफ की तरह सब्जी काटते हुए दिखाई दे रहा है.ये नन्हा शेफ नकली चाकू से धनिया काटने की कोशिश कर रहा है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

मशीन की रफ्तार से सब्जियां काटता है ये बच्चा, देखकर हैरान रह गए लोग, 90 लाख बार देखा गया Video

मशीन की रफ्तार से सब्जियां काटता है ये बच्चा, देखकर हैरान रह गए लोग

अक्सर आपने घरों में या होटलों में शेफ या गृहणियों को बड़ी तेज़ी से सब्जियां काटते हुए देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी छोटे बच्चे को एक प्रोफेशनल शेफ की तरह  फटाफट सब्जियां काटते हुए देखा है? अगर नहीं, तो हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो को देखिए, जिसमें एक बेहद छोटा बच्चा बिल्कुल किसी परफेक्ट शेफ की तरह सब्जी काटते हुए दिखाई दे रहा है.

ये नन्हा शेफ नकली चाकू से धनिया काटने की कोशिश कर रहा है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बच्चे अक्सर अपने बड़ों देखकर उनके जैसे काम करना पसंद करते हैं. बहुत मुमकिन है कि इस बच्चे ने भी अपने घर में किसी को को सब्जी काटता देख खुद को प्रोफेशनल शेफ समझकर सब्जियां काटनी शुरू कर दी हों. लेकिन छोटे शेफ की रफ्तार देखकर ये बिल्कुल नहीं कहा जा सकता कि ये कोई नौसिखिया है.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बच्चे का क्यूट सा अंदाज हर किसी को बेहद पसंद आ रहा है और यही कारण है की इतने कम समय में इस वीडियो के करीब 9 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. करीब 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो लाइक किया है. हर कोई इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही साथ गजब का रिएक्शन भी दे रहा है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि-  “ये नजारा वाकई शानदार है...मुझे इससे प्यार हो गया.” कई यूजर्स नन्हें शेफ की सब्जी काटने की स्पीड की तारीफ़ करते नहीं थक रहे तो साथ ही कई लोग बच्चे के लिए चिंता व्यक्त करते हुए भी दिख रहे है कि कहीं उसे चाकू से चोट न लग जाए.

तो आप भी इंजॉय कीजिए इस मज़ेदार वीडियो को और इस क्यूट नन्हे शेफ की चॉपिंग सिक्ल्स का मज़ा लीजिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com