सड़क किनारे किताब बेचने वाले ने चेतन भगत को ही बेची उन्हीं की किताब, बोला- 'खूब बिकती है...' - देखें Video

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने अपनी पुस्तकों को बेचने वाले एक फेरीवाले (Hawker) को देखा, तो उन्होंने अपने बारे में उससे पूछने का फैसला किया. ट्विटर (Twitter) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

सड़क किनारे किताब बेचने वाले ने चेतन भगत को ही बेची उन्हीं की किताब, बोला- 'खूब बिकती है...' - देखें Video

फेरीवाले ने चेतन भगत को ही बेची उन्हीं की किताब, बोला- 'खूब बिकती है...' - देखें Video

चेतन भगत (Chetan Bhagat) अक्सर फेरीवालों से बातचीत करते देखे जाते हैं, जो उनकी किताबें बेचा करते हैं. सोशल मीडिया पर वो बातचीत को साझा करते हैं. हाल ही में, जब 46 वर्षीय बेस्टसेलिंग लेखक, जो 'फाइव पॉइंट सम वन' और 'द 3 मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ' जैसी लोकप्रिय पुस्तकों के लिए जाने जाते हैं. चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने अपनी पुस्तकों को बेचने वाले एक फेरीवाले (Hawker) को देखा, तो उन्होंने अपने बारे में उससे पूछने का फैसला किया. ट्विटर (Twitter) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

1.09 मिनट की क्लिप में भगत पूछते हैं कि क्या "लेखक कोई अच्छा है" तो हॉकर जवाब देता है कि "किताबें अच्छी हैं." ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आज मे इस शख्स से मिला, इसने यह मानने से इनकार कर दिया, कि चेतन भगत अच्छा नहीं है. उसे और उसकी मेहनत और मार्केटिंग की प्रशंसा करता हूँ. मैं इन लोगों की वजह से हूं.'

देखें Video:

लेखक ने तब अपनी पहचान बताई और फेरीवाले के साथ एक सेल्फी ली. ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को एक लाख से अधिक बार देखा और लोगों ने उनकी खूब तारीफ की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com