बंदर के बच्चे को अपने सीने से लगाए गोद में लटकाकर ले जा रही थी बिल्ली, लोग बोले- जानवरों से सीखें सच्चा प्यार क्या होता है?

इसमें एक बिल्ली और एक बंदर के बीच एक प्यारी दोस्ती दिखाता है. छोटी क्लिप में एक बिल्ली को सड़क पर चलते हुए और अपने प्यारे दोस्त एक बंदर को पकड़े हुए दिखाया गया है.

बंदर के बच्चे को अपने सीने से लगाए गोद में लटकाकर ले जा रही थी बिल्ली, लोग बोले- जानवरों से सीखें सच्चा प्यार क्या होता है?

बंदर के बच्चे को अपने सीने से लगाए गोद में लटकाकर ले जा रही थी बिल्ली

अन्य प्रजातियों के जानवरों के साथ दोस्ती करने वाले जानवर आम तो बिल्कुल नहीं हो सकते हैं. लेकिन यह भी कुछ असंभव नहीं है. अनेक पालतू जानवर एक दूसरे के साथ ईमानदार बंधन विकसित करने में सक्षम हैं और ऐसा लग रहा है कि ये बिल्ली और बंदर भी आपस में दोस्ती कर चुके हैं.

वीडियो, जिसे ट्विटर पेज @Buitengebieden द्वारा शेयर किया गया था, इसमें एक बिल्ली और एक बंदर (Cat and Monkey) के बीच एक प्यारी दोस्ती दिखाता है. छोटी क्लिप में एक बिल्ली को सड़क पर चलते हुए और अपने प्यारे दोस्त एक बंदर को पकड़े हुए दिखाया गया है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "बिल्ली और एक छोटा बंदर."

यह वीडियो एक दिन पहले शेयर किया गया था. अपलोड होने के बाद से इसे 1.2 मिलियन बार देखा जा चुका है. क्लिप पर कई लाइक्स और कमेंट्स भी हैं. कुछ लोगों को ये वीडियो काफी क्यूट लगा, जबकि बाकी को बंदर और बिल्ली की ऐसी दोस्ती देखकर यकीन ही नहीं कर पा रहे. 

देखें Video:

कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने कहा, "मुझे खुशी है कि बिल्ली उसकी रक्षा कर रही है. मैं यह सोचे बिना नहीं रह सकता कि बेचारे बच्चे ने अपनी असली मां को खो दिया." एक दूसरे शख्स ने कहा, "अरे, बहुत कीमती!" एक तीसरे शख्स ने कहा, "यही सच्चा प्यार है."

इन कमेंट्स की तुलना में कुछ ने उनके बॉन्ड के बारे में पूछताछ की. एक शख्स ने कहा, "मैंने जो देखा है वह सबसे पागलपन वाली चीज है. क्या बिल्ली ने बंदर को अपने बच्चे के रूप में ले लिया है?" यूजर ने लिखा, "बिल्ली इस चीज से पूरी तरह खुश नहीं दिख रही है." "मुझे आश्चर्य है कि यह कैसे हो गया !! इस बिल्ली ने बिल्कुल इस बंदर को गोद लिया है!" 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com