मछली को तंग कर रही थी बिल्ली, ये देख दूसरी बिल्ली ने उसे सिखाया सबक, लोग बोले- So Cute - देखें Video

वीडियो में टेबल पर रखे फिश जार में मौजूद मछली को एक बिल्ली परेशान करती दिखाई दे रही है. बिल्ली के पास एक और ग्रे रंग की दूसरी बिल्ली मौजूद है. ये दूसरी बिल्ली, पहली बिल्ली को मछली से छेड़छाड़ करने से रोक रही है.

मछली को तंग कर रही थी बिल्ली, ये देख दूसरी बिल्ली ने उसे सिखाया सबक, लोग बोले- So Cute - देखें Video

मछली को तंग कर रही थी बिल्ली, ये देख दूसरी बिल्ली ने उसे सिखाया सबक

पालतू जानवरों (Pet Animals) की दुनिया भी निराली होती है. कई बार ये पालतू जानवर ऐसी मजेदार हरकतें करते हैं कि चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है. ट्विटर पर इन दिनों ऐसी ही दो बिल्लियों का वीडियो (Cats Video Viral) वायरल हो रहा है. वीडियो में घर में टेबल पर रखे फिश जार में मौजूद मछली को एक बिल्ली परेशान करती दिखाई दे रही है. इस बिल्ली के पास एक और ग्रे रंग की दूसरी बिल्ली मौजूद है. ये दूसरी बिल्ली, पहली बिल्ली को मछली से छेड़छाड़ करने से रोक रही है. 11 सेकंड के इस वीडियो में ग्रे रंग की बड़ी बिल्ली दूसरी बिल्ली को कई बार ऐसा करने से रोकती है, जबकि दूसरी बिल्ली अपनी हरकत से बाज आने को तैयार ही नहीं है. ये वीडियो ट्विटर पर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

नेचर एंड एनिमल नाम के अकाउंट से ट्वीट किए गए इस पोस्ट को शीर्षक दिया है “Fish are friends not food” यानि “मछलियां दोस्त हैं, भोजन नहीं” वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि इन बल्लियों की हरकतें उन भाईयो की जैसी है जिसमें बड़ा भाई कह रहा हो- "मम्मी ने मना किया है, तुम्हारे कारण हम दोनों दिक्कत में आ जाएंगे."

देखें Video:

 एक अन्य यूजर ने लिखा- “या तो मछली ग्रे रंग की बिल्ली की दोस्त है, या वह मछली को अपने लिए रिजर्व रखना चाहती है, या फिर वह चतुर है और उसे पता है कि अगर वो मछली को खा गए तो उनका मालिक उन्हें सजा देगा. वैसे मुझे तीसरी बात की संभावना सबसे ज्यादा लगती है.”


कुछ यूजर ग्रे रंग की बिल्ली को वेजिटेरियन या वीगन बिल्ली भी कह रहे हैं. इस वीडियो पर अब तक 9 हजार से ज्यादा लोग कमेंट्स कर चुके हैं. जबकि पोस्ट को 2700 से अधिक बार री-ट्वीट किया जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com