VIDEO: मोबाइल टावर पर चढ़ी बिल्ली की मुश्किल में फंसी जान, रेस्क्यू टीम ने इस तरह दिखाई दरियादिली

Cat Rescue Video: मोबाइल टावर पर चढ़ी बिल्ली को चीलों ने घेर लिया था, उसकी लाइफ को इस डेंजरस सिचुएशन से निकालने के लिए रेस्क्यू टीम ने कड़ी मशक्कत की.

VIDEO: मोबाइल टावर पर चढ़ी बिल्ली की मुश्किल में फंसी जान, रेस्क्यू टीम ने इस तरह दिखाई दरियादिली

रेस्क्यू टीम ने बिल्ली को बचाने में की कड़ी मशक्कत

Cat Climbs On Top Of Mobile Tower In Bengaluru: एक छोटी सी बिल्ली के रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से  वायरल हो रहा है. वीडियो बेंगलुरु का बताया जा रहा है, जहां एक एनिमल रेस्क्यू सेल्टर ने एक बिल्ली को बचाया, जो एक मोबाइल टावर के ऊपर चढ़ गई थी और वहीं फंस गई थी. मोबाइल टावर पर चढ़ी बिल्ली को चीलों ने घेर लिया था, उसकी लाइफ को इस डेंजरस सिचुएशन से निकालने के लिए रेस्क्यू टीम ने कड़ी मशक्कत की.

सोशल मीडिया पर इस रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो चार्लीज एनिमल रेस्क्यू सेंटर ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, रेस्क्यू टीम मोबाइल टावर पर चढ़कर उन चीलों को दूर भगाती है, जो बिल्ली पर हमला करने की कोशिश कर रहे होते हैं, इसके बाद टीम बिल्ली को सुरक्षित नीचे लाने में सफल होती है. हरे रंग के एक नेट में बिल्ली को डालकर सुरक्षित नीचे उतारा जाता है, इसके बाद रेस्क्यू टीम के सदस्य बिल्ली को प्यार से सहलाते और दुलारते नज़र आते हैं.

यहां देखें पोस्ट

वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘हम उन बिल्लियों को बचाने की अपनी खोज में सचमुच नई ऊंचाइयों तक पहुंच रहे हैं, जो हाशिए से जीवन जीने में विश्वास करती हैं. इस बचाव में हर सेकंड कीमती था, चील हमारे बचावकर्ताओं को चुनौती दे रही थी, टावर की ऊंचाई अपने आप में एक और चुनौती थी, कुल मिलाकर इसने वास्तव में उनका परीक्षण किया, लेकिन हम आभारी है कि यह एक सुखद अंत था'.

सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर की तारीफ

सोशल मीडिया पर लोग इस रेस्क्यू टीम को ढेरों बधाई दे रहे हैं और उनके इस नेक काम की तारीफ हो रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बचावकर्मियों को उनकी उत्कृष्ट काम के लिए बधाई. मोर पावर टू यू.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'आप लोग बहुत ही महान काम कर रहे हैं.' जबकि एक अन्य ने लिखा, 'ये बहुत ही नेक काम है, सैल्यूट.'

दिशा पटानी, मौनी रॉय, सुज़ैन-अर्सलान को अंशुल गर्ग के बर्थडे पार्टी में किया गया स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com