इस Throwback Photo में नज़र आ रहे दो भाई कौन हैं ? हर्ष गोयनका ने शेयर की तस्वीर

"दो भाई अपने शुरुआती दिनों में .... एम एंड ए."

इस Throwback Photo में नज़र आ रहे दो भाई कौन हैं ? हर्ष गोयनका ने शेयर की तस्वीर

इस Throwback Photo में नज़र आ रहे दो भाई कौन हैं ?

उद्योगपति हर्ष गोयनका (Industrialist Harsh Goenka) ने सोमवार को अपने ट्विटर फॉलोअर्स को अंदाज़ा लगाने के खेल की चुनौती दी. आरपीजी समूह के अध्यक्ष ने दो भाइयों की एक पुरानी तस्वीर शेयर की - जिसमें अंत में एक सीक्रेट "एम एंड ए" को छोड़कर कोई अन्य सुराग नहीं था. गोयनका ने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "दो भाई अपने शुरुआती दिनों में .... एम एंड ए." फोटो में दो युवा लड़के दिखाई दे रहे हैं, जो सूट पहने हुए हैं और उनके गले में माला है. एक नज़र डालें और देखें कि क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि वे कौन हैं:

थ्रोबैक फोटो (throwback photo) ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. जबकि कुछ लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या फोटो में गोयनका खुद थे, दूसरों को दोनों को मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी (Mukesh Ambani and Anil Ambani) के रूप में पहचानने में कोई परेशानी नहीं हुई.

मुकेश और अनिल अंबानी दिवंगत उद्योगपति धीरूभाई अंबानी (industrialist Dhirubhai Ambani) के बेटे हैं, जिन्होंने रिलायंस इंडस्ट्रीज की स्थापना की थी. मुकेश अंबानी, जो दोनों में सबसे बड़े हैं, उन्होंने वर्षों तक भारत के सबसे अमीर व्यक्ति का खिताब अपने नाम किया, जब तक कि उन्हें हाल ही में गौतम अडानी ने पछाड़ दिया.

कुछ ट्विटर यूजर्स ने अंबानी बंधुओं की दूसरी पुरानी तस्वीरें शेयर कीं.

एक ट्विटर यूजर ने दावा किया कि हर्ष गोयनका द्वारा शेयर की गई तस्वीर कोकिलाबेन अंबानी की एक किताब में प्रकाशित हुई थी.

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी अनुमान लगाने वाले गेम ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है. हाल ही में, एक अन्य उद्योगपति ने अपने निजी एल्बम से एक दुर्लभ थ्रोबैक शेयर किया और खुलासा किया कि वह एक बार एक फिल्म निर्माता बनना चाहते थे. उनकी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पर एक नज़र डालें और देखें कि क्या आप पहचान सकते हैं कि वह कौन है.

ये भी पढ़ें-

Elections Poll of Exit Poll Results 2022: एक्जिट पोल के अनुसार, यूपी में फिर खिलने जा रहा 'कमल'

तेंदुए ने मचाया तहलका, गली में लगा रहा था दौड़, पीछे-पीछे भाग रहे थे लोग और फिर... - देखें Video

सड़क पर बीचोबीच आकर फैल गया अजगर, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा मंजर, Video देख उड़ जाएंगे होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इशारों इशारों में : एग्ज़िट पोल छोड़िए, ‘नाराज़गी' वोट बैंक किधर जा रहा है?