विज्ञापन
Story ProgressBack

CA बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करना पड़ा महंगा, कैब से लेकर कॉफी तक के खर्चों की भेज दी लंबी लिस्ट

इन दिनों एक ब्रेकअप पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सीए बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप के बाद खर्च हुए पैसों की लिस्ट अपनी गर्लफ्रेंड को भेज दी. मजे की बात तो यह है कि, इन सभी खर्चों पर 18 परसेंट जीएसटी भी लगाया है.

Read Time: 3 mins
CA बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करना पड़ा महंगा, कैब से लेकर कॉफी तक के खर्चों की भेज दी लंबी लिस्ट

CA Boyfriend Viral Post: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ब्रेकअप पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स जमकर मौज ले रहे हैं. ज्यादातर ब्रेकअप के बाद दुख-दर्द भरे मैसेज के साथ गिफ्ट का भी हिसाब किताब होता है, लेकिन कई बार ब्रेकअप के बाद लोग एक-दूसरे पर जमकर गुस्सा उतारते हुए अपना दर्द हल्का करने की कोशिश करते नजर आते हैं. इंटरनेट पर ऐसे कपल्स के कई पोस्ट अक्सर हवा की तरह वायरल होते रहते हैं, जिस पर यूजर्स भी खूब चटकारे लेते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही ब्रेकअप पोस्ट इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे.

एक ब्रेकअप ऐसा भी...

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस पोस्ट को देखकर आप भी समझ ही जाएंगे कि, यह ब्रेकअप बाकी ब्रेकअप से थोड़ा अलग है. दरअसल, सीए बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप के बाद खर्च हुए पैसों की लिस्ट अपनी गर्लफ्रेंड को भेज दी, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. पोस्ट में देखा जा सकता है कि, सीए बॉयफ्रेंड ने सात महीने के रिलेशनशिप में हुए हर महीने के खर्च की लंबी चौड़ी लिस्ट तैयार की है. इस लिस्ट में कैब, मूवी और कॉपी जैसे खाने की अन्य जैसी चीजों के साथ ही कई तरह के खर्चों के बारे में बताया गया है. मजे की बात तो यह है कि, बॉयफ्रेंड ने इन सभी खर्चों पर 18 परसेंट जीएसटी भी लगाया है.

यहां देखें पोस्ट

लड़की ने कहा- चिंदी-चोरी सीए

वहीं गर्लफ्रेंड के पोस्ट के स्क्रीनशॉट में लिखा है, 'सीए में सी का मतलब होता है, चिंदी चोर. मेरी रूममेट ने एक बार आदित्य नाम के एक सीए को डेट किया था और जब उनका ब्रेकअप हुआ, तो उन्होंने अपने सभी खर्चों के साथ एक एक्सेल शीट भेजी, जिसमें 18% टैक्स के साथ उनके जन्मदिन के उपहार भी शामिल थे??? लड़के ने खर्च किए हर पैसे का हिसाब लगा रखा था.' पोस्ट में लिखा है, 'ये सब कुछ ठीक था, लेकिन दोस्त इस बात से नफरत करती थी कि, वो लड़का उन दोनों के बीच खर्च कैसे मेनटेन कर रहा था. वो बिल तो स्प्लिट करवाता ही था. उसको गिफ्ट भी सीओडी पर भेजता था.' 

गिना डाला 7 महीने का खर्चा

पोस्ट में देखा जा सकता है कि, गर्लफ्रेंड पर हुए कुल खर्चों का बिल 60635.48 रुपये दिखाया गया है. इसके साथ पैसे कैश में देने के लिए की बात कही गई है. इसके साथ ही पैसे किस्तों में भेजने का भी ऑप्शन दिया गया है. हालांकि, ये भी साफ कर दिया है कि, ईएमआई पर हर महीने 4 प्रतिशत की दर से ब्याज लगेगा. इस पोस्ट को अब तक 11 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. पोस्ट देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'और इस पैसों को वो दूसरी गर्लफ्रेंड पर इनवेस्ट करेगा, फिर उससे भी मांगेगा. ये बढ़िया पॉलिसी है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'खर्च की लिस्ट में मॉर्टिन कॉइल देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए.'

ये भी देखें: Weather Update: भीषण गर्मी के बाद जमकर बरसेंगे बादल, इस बार सामान्य से ज्यादा बारिश

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
महिला ने एकसाथ सिर पर रख लिए दो-दो सिलेंडर, फिर मज़े से किया डांस, गजब का बैलेंस देख लोगों की फटी रह गईं आंखें
CA बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करना पड़ा महंगा, कैब से लेकर कॉफी तक के खर्चों की भेज दी लंबी लिस्ट
1 BHK फ्लैट का किराया सुन लोगों के खड़े हुए कान, सोशल मीडिया पर लोगों का छलका दर्द
Next Article
1 BHK फ्लैट का किराया सुन लोगों के खड़े हुए कान, सोशल मीडिया पर लोगों का छलका दर्द
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;