नॉर्वे के राजदूत के इस ट्वीट पर Anand Mahindra ने ली चुटकी, देखते ही देखते वायरल हो गया पोस्ट

Anand Mahindra Tweet: हाल ही में नॉर्वे के राजदूत एरिक सोलहेम के एक ट्वीट पर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने चुटकी लेते हुए एक मजेदार बात लिखी है, जो सोशल मीडिया पर यूजर्स को खूब पसंद आ रही है. दरअसल, एरिक सोलहेम ने अपने ट्विटर हैंडल से एक डॉक्टर का प्रिस्क्रिप्शन शेयर किया है, जिसमें मरीज का नाम आनंद लिखा हुआ है.

नॉर्वे के राजदूत के इस ट्वीट पर Anand Mahindra ने ली चुटकी, देखते ही देखते वायरल हो गया पोस्ट

Anand Mahindra Wife Advice: महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्सर अपने दिलचस्प ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. कभी वह किसी की मदद करते हैं, तो कभी अच्छे-अच्छे आइडिया सजेस्ट करने की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर आनंद महिंद्रा चर्चा में हैं. दरअसल, इस बार उन्होंने नॉर्वे के राजदूत एरिक सोलहेम (Erik Solheim) के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अपनी राय दी, जो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

दरअसल, एरिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन को शेयर किया है. इस प्रिस्क्रिप्शन में मरीज का नाम आनंद लिखा हुआ, जिसे कम्प्यूटर और मोबाइल को फेंकने की सलाह दी है. एरिक सोलहेम का यह ट्वीट इन खूब चर्चा में हैं, जिस पर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी चुटकी ली है. उन्होंने इस प्रिस्क्रिप्शन ट्वीट पर एक मजेदार बात लिखी है, जो यूजर्स को खूब पसंद आ रही है. 

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एरिक सोलहेम ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, 'ट्रीटमेंट की सलाह'. इंटरनेट पर इस ट्वीट के सामने आते ही जैस कमेंट्स बॉक्स पर रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई. कुछ यूजर्स ने इस पोस्ट को आनंद महिंद्रा को टैग कर दिया, जिसके बाद इस पोस्ट पर आनंद महिंद्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया साझा की. एरिक सोलहेम के पोस्ट पर जवाब देते हुए आनंद महिंद्रा ने इस पर अपनी पत्नी का भी जिक्र करते हुए बताया कि कुछ समय पहले उनकी पत्नी ने भी यह सलाह दी थी कि, उन्हें अपना कम्प्यूटर और फोन को फेंक देना चाहिए.

आनंद महिंद्रा ने इस ट्वीट के कैप्शन में लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि आप मुझे यह ट्वीट कर रहे थे एरिक सोलहेम? वैसे, मेरी पत्नी ने कुछ समय पहले मेरे लिए प्रिस्क्राइब किया था और उसके पास मेडिकल डिग्री भी नहीं है.' आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट के बाद तो जैसे तहलका ही मच गया. एक यूजर ने लिखा, 'यह तो पक्का है कि इसे डॉक्टर ने नहीं लिखा है, क्योंकि हैंड राइटिंग इतनी क्लीन तो नहीं हो सकती.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं एक अन्य यूजर ने तो इस पर एक फेक डॉक्टर प्रिस्क्रिप्शन भी शेयर कर दिया. फेक डॉक्टर प्रिस्क्रिप्शन करते हुए यूजर ने लिखा, 'यह प्रिस्क्रिप्शन ज्यादा ऑथेंटिक मालूम पड़ रही है और इसमें किसी मरीज का नाम नहीं लिखा. इस वजह से यह हम सभी पर अप्लाई होता है.'